loksabha elections 2019 results

फर्जी खबरें फैलाने वाले को जुबिन नौटियाल ने यूं लगाई लताड़.. सोशल मीडिया पर जमकर घेरा

बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल के कार्यक्रम की फर्जी खबर फैलाने वाले युवक को जुबिन ने फेसबुक पर जमकर लताड़ा। आईए आपको बताते हैं कि हुआ क्या था..

jubin nautiyal scolds rumerer on social media - जुबिन नौटियाल, सोशल मीडिया, बॉलीवुड, फर्जी नेता, फर्जी फेसबुक पोस्ट, jubin nautiyal, social media, fake facebook post, DAV PG Collage, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

फर्जी नेता और उनके कारनामों पर जितनी चर्चा की जाए उतनी कम है...उत्तराखंड यूं तो नवगठित राज्य है, लेकिन नेतागिरी चमकाने के लिए यहां भी खूब फर्जीवाड़ा हो रहा है और इस बार फर्जीवाड़ा किया गया बॉलीवुड के फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल के नाम पर...जुबिन अपनी गायकी और अदाकारी से उत्तराखंड की पहचान बन गए हैं, लेकिन कुछ स्वार्थी लोग ऐसे भी हैं जो जुबिन का इस्तेमाल अपने फायदे के लिए....राजनैतिक प्रचार के लिए करने लगे हैं। हाल ही में जुबिन जब सोशल मीडिया पर प्रचारित की जा रही फर्जी खबरों से परेशान हो गए तो उन्होंने फर्जी खबरें देने वाले युवक को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब लताड़ा। जुबिन ने कहा कि ये बेहद दिल तोड़ने वाला, शर्मनाक और असम्मानजनक है, कि हमारे कुछ लोग मेरे नाम पर फैंस को मिसगाइड कर रहे हैं, और ये सब हो रहा है डर्टी पॉलिटिक्स के लिए। उन्होंने शूरवीर सिंह चौहान नाम के युवक को लताड़ते हुए कहा कि मैं केवल दो चीजों के लिए जीता हूं एक है संगीत और दूसरे मेरे फैंस...मैं किसी भी पॉलिटिकल एजेंडा या पॉलिटिशियन के लिए कुछ नहीं करता। उन्होंने युवक को फेसबुक पर दोबारा ऐसा ना करने की भी चेतावनी दी।

यह भी पढें - Video: पहाड़ की शान नेगी दा के गीत गाएगा ये बॉलीवुड सिंगर, नेहा कक्कड़ भी देंगी साथ
चलिए अब आपको बताते हैं कि हुआ क्या था...दरअसल शूरवीर सिंह चौहान आर्यन नाम के युवक ने फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी, जिसमें लिखा था कि डीएवी में गायक जुबिन नौटियाल और लोकगायक एसी भारद्वाज स्टूडेंट्स के बीच होंगे, लेकिन ये सरासर फर्जी खबर थी। खुद जुबिन को भी अंदाजा नहीं था कि उनके नाम पर उनके फैंस के साथ ऐसा भद्दा मजाक किया जा रहा है, यही वजह है कि जुबिन को खुद इसका जवाब देने के लिए फेसबुक पर पोस्ट लिखनी पड़ी। जुबिन नौटियाल ने अफसोस भी जताया कि उनके स्टेट के लोग ही उनके साथ ऐसा कर रहे हैं...फर्जी अफवाहें फैला रहे हैं, जो कि अफसोसजनक है। उम्मीद है जुबिन की इस पोस्ट से युवक को समझ आ गया होगा कि उसने कहां गलती कर दी। उम्मीद है कि आगे ऐसा नहीं होगा, दूसरे लोग भी सेलिब्रिटिज के नाम का इस्तेमाल कर फर्जीवाड़ा करने से बाज आएंगे। जुबिन नौटियाल की ये फेसबुक पोस्ट भी देखिये..

फर्जी नेता द्वारा फर्जी खबर This is heart breaking, shameful and disrespectful , my own people use my name to MISGUIDE...

Posted by Jubin Nautiyal on Saturday, April 27, 2019


Uttarakhand News: jubin nautiyal scolds rumerer on social media

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें