देवप्रयाग : डूब रही पत्नी को बचाने की कोशिश में पति भी डूबा, पत्नी का शव बरामद

देवप्रयाग घूमने आए पति-पत्नी नहाने के दौरान गहरी नदी में डूब गए। माता-पिता को खोने के बाद उनके दोनों बच्चे अनाथ हो गए हैं।

husband wife sink die devprayag uttarakhand - देवप्रयाग, भागीरथी, हादसा, राहुल बलूनी, व्यासघाट, मेरठ,  devprayag, kotdwar, meerut, rahul baluni, accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

देवप्रयाग में दर्दनाक हादसे की खबर है, जहां अपने दोस्तों संग मेरठ से देवप्रयाग घूमने आया दंपति भागीरथी नदी में डूब गया। पत्नी का शव पुलिस ने ढूंढ लिया है, जबकि पति की तलाश अब भी जारी है। दंपति के दोस्तों ने बताया कि नदी में नहाने के दौरान पत्नी का पैर फिसल गया था, उसे डूबते देख पति ने भी नदी में छलांग लगा दी...और दोनों बह गए। महिला का शव घटनास्थल से 18 किलोमीटर आगे बरामद कर लिया गया। बताया जा रहा है कि 40 वर्षीय राहुल बलूनी अपनी पत्नी 30 वर्षीय दीपा के साथ मेरठ घूमने आए थे। दंपति मूलरूप से कोटद्वार के रहने वाले थे, और इस वक्त परतापुर मेरठ में रह रह थे। वो अपने दोस्तों संग बाइक से देवप्रयाग घूमने आए थे, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। नहाते वक्त हुए हादसे में पति-पत्नी नदी में डूब गए। दंपति के साथ आए दोस्तों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने मौके से बिना नंबर की नई बाइक सहित नदी तट पर पड़े पर्स, आधार कार्ड, एटीएम आदि बरामद किए। इसके साथ ही रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया।

यह भी पढें - देहरादून: नशे में धुत रईसजादे ने 5 वाहनों को मारी टक्कर..पुलिसकर्मियों को भी कुचलने की कोशिश
पुलिस ने महिला का शव घटनास्थल से 18 किमी आगे व्यासघाट के पास से बरामद किया, जबकि पति की तलाश जारी है। इस हादसे का सबसे दुखद पहलू ये है कि दंपति के दोनों बच्चे अब अनाथ हो गए हैं। दंपति का 10 साल का बेटा अथर्व और 8 वर्षीय बेटी अनन्या है, जो कि माता-पिता की मौत के बाद सदमे में हैं। बताया जा रहा है कि दंपति ने देवप्रयाग घूमने जाने से पहले दोनों बच्चों को हरिद्वार में छोड़ दिया था, जहां उनकी बहन का घर है। परिजनों ने बताया कि राहुल मेरठ में मैरिज ब्यूरो चलाता है। कुछ दिन पहले ही राहुल की मां सरोज को भी हॉर्टअटैक हुआ था, वो एम्स में भर्ती हैं। राहुल के पिता रमेश बलूनी इस वक्त वहीं अस्पताल में है। बेटा-बहू की मौत के बाद उनके घर में कोहराम मचा है, बच्चे बिलख रहे हैं। आप भी इन हादसों से सबक लीजिए...गर्मी का मौसम शुरू हो गया है, इस दौरान नदी-तालाब में नहाते वक्त सावधान रहें। नदी किनारे लगे निर्देशों को पढ़ें, उन्हें इग्नोर ना करें...अपनी सतर्कता से आप अपनी और अपनों की जान बचा सकते हैं।


Uttarakhand News: husband wife sink die devprayag uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें