मामूली कहासुनी का खतरनाक अंजाम, अगवा कर भाग रहे युवकों की स्कॉर्पियो पलटी..एक की मौत

जिम में छात्र के साथ हुई कहासुनी के बाद छात्रों के एक गुट ने जो खतरनाक कदम उठाया, वो सुन आपके भी रौंगटे खड़े हो जाएंगे।

student dies as overspeeding scorpio overturns in dehradun - rash driving, उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, देहरादून, देहरादून न्यूज, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Dehradun, Dehradun News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

देहरादून में जिम में हुए झगड़े का बदला लेने के लिए युवकों ने झगड़ा करने वाले छात्र को अगवा कर लिया, आरोपी युवक छात्र को अपने साथ लेकर जा रहे थे, लेकिन इसी दौरान पुलिस उनका पीछा करने लगी। जिससे घबराए युवकों ने गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी और गाड़ी खंभे से टकराकर पलट गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई। छात्र को अगवा करने वाले पांच युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना कैनाल रोड की है, जहां दून विहार से एक छात्र को अगवा कर भाग रहे युवकों की स्कॉर्पियो सहस्त्रधारा रोड पर एक बिजली के खंभे से टकरा कर पलट गई। हादसा कितना दर्दनाक था, इसका अंदाजा आप तस्वीरें देखकर लगा सकते हैं। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने पुलिस से बचने के लिए मधुर विहार के पास गाड़ी मोड़ी थी, लेकिन इसी दौरान गाड़ी खंभे से भिड़ गई। पुलिस ने गाड़ी से पिस्टल और तलवार जैसे हथियार भी बरामद किए हैं। पांचो आरोपी दून के अलग-अलग संस्थानों में पढ़ाई कर रहे हैँ। छात्र को अगवा करने के पीछे आरोपियों ने जो वजह बताई, उसे सुन पुलिस भी दंग रह गई।

यह भी पढें - पहाड़ के कवीन्द्र बिष्ट ने वर्ल्ड चैंपियन को हराया..एशिया बॉक्सिंग चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचे
student dies as overspeeding scorpio overturns in dehradun
आरोपियों ने बताया कि कुछ दिन पहले यमंक नाम के छात्र और उसके दोस्तों के साथ आरोपियों का एक जिम में झगड़ा हुआ था, तब से आरोपी यमंक से बदला लेने की फिराक में थे। मंगलवार रात आरोपी आकाश, शिवम, प्रशांत समेत आधा दर्जन छात्र स्कॉर्पियो से दून विहार पहुंचे और यमंक के साथ मारपीट करने के बाद उसे गाड़ी में बैठा लिया। आरोपी यमंक से उसके दोस्तों को बुलाने के लिए कह रहे थे, जिस पर यमंक ने अपने दोस्तों को फोन कर दिया। यमंक से बात होते ही दोस्तों ने उसके अपहरण की सूचना पुलिस को दे दी. जिसके बाद पुलिस उनका पीछा करने लगी। जैसे ही आरोपियों को पता चला कि पुलिस उनका पीछा कर रही है, तो उन्होंने गाड़ी भगानी शुरू कर दी। इसी दौरान हादसा हो गया, जिसमें गाड़ी चला रहे आकाश सिंह नाम के युवक की मौत हो गई। हादसे के वक्त गाड़ी की रफ्तार 120 से 130 किलोमीटर प्रतिघंटा थी। यमंक को भी चोटें आई है।

यह भी पढें - उत्तराखंड: प्रॉपर्टी के लालच में हत्यारी बनी अपूर्वा? रोहित से तलाक लेने की तैयारी में थी
student dies as overspeeding scorpio overturns in dehradun
पुलिस ने यमंक को अगवा करने वाले आरोपी छात्रों आयुष कंबोज, शिवम डागर, प्रशांत चौधरी, आकाश, रोहित बंसल और लक्की चौधरी खिलाफ मारपीट व अपहरण का मुकदमा दर्ज किया है। बड़ा सवाल ये है कि जिन बच्चों को माता-पिता बड़े अरमानों से दूसरे शहरों में पढ़ने के लिए भेजते हैं, वो पढ़ाई के बहाने कर क्या रहे हैं। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने भी कहा कि छात्रों की तरफ से उठाया गया कदम चिंताजनक है। फिलहाल सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है...पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है।


Uttarakhand News: student dies as overspeeding scorpio overturns in dehradun

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें