loksabha elections 2019 results

उत्तराखंड: प्रॉपर्टी के लालच में हत्यारी बनी अपूर्वा? रोहित से तलाक लेने की तैयारी में थी

जैसा की पहले दिन से ही कहा जा रहा था कि रोहित शेखर की हत्या के पीछे कहीं ना कहीं उनकी पत्नी अपूर्वा शामिल है। सबूतों से ये बात साबित भी हो गई, जिसके बाद अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया गया।

ROHIT SHEKHAR WIFE APOORVA ARREST - उत्तराखंड न्यूज, रोहित शेखर हत्याकांड, रोहित शेखर अपूर्वा, रोहित शेखर मर्डर, रोहित शेखर अपूर्वा शुक्ला, अपूर्वा शुक्ला गिरफ्तार,Uttarakhand News, Rohit Shekhar Murder, Rohit Shekhar Apurva, Rohit Shek, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

क्राइम ब्रांच की थ्योरी सच निकली। जैसा की पहले दिन से ही कहा जा रहा था कि उत्तराखंड के पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या में कहीं ना कहीं उनकी पत्नी का हाथ है....और वैसा ही हुआ भी। अपूर्वा के खिलाफ दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को कई सबूत मिले हैं, जिसके बाद पुलिस ने रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा शुक्ला को गिरफ्तार कर लिया। रोहित की मौत के बाद से ही अपूर्वा क्राइम ब्रांच के रडार पर थीं। कानूनी दांवपेच बखूबी जानने वाली अपूर्वा पहले दिन से ही क्राइम ब्रांच को जांच में सहयोग नहीं कर रहीं थीं, इससे जांच अधिकारियों को अपूर्वा पर शक हो गया था। पहले दिन से ही ये साफ था कि हत्या में किसी करीबी का ही हाथ है, क्योंकि रोहित की हत्या वाले दिन बाहर से कोई भी घर के अंदर नहीं आया था। फोरेंसिक टीम को जो सबूत मिले उससे ये तय हो गया कि अपूर्वा ने ही पति रोहित शेखर की हत्या की थी।

यह भी पढें - उत्तराखंड के पूर्व CM के बेटे की हत्या...कभी भी हो सकती है पत्नी की गिरफ्तारी
सबसे पहले हम आपको वो वीडियो दिखा रहे हैं, जिसमें पुलिस की टीम अपूर्वा को गिरफ्तार करके ले जा रही है। इसके बाद आगे की कहानी जानिए


हाईप्रोफाइल मामला होने की वजह से पुलिस पर भी लगातार दबाव पड़ रहा था। क्राइम ब्रांच ने रोहित के डिफेंस कॉलोनी स्थित घर सी-329 में डेरा डाला हुआ था और इसे अपना इन्वेस्टिगेशन सेंटर बना रखा था। अपूर्वा समेत घर के सभी सदस्यों पर 24 घंटे नजर रखी जा रही थी। घर में रहने वाले कुछ और सदस्य भी पुलिस के रडार पर हैं। अपूर्वा शुक्ला पर हत्या करने की धाराएं लग सकती हैं, जबकि रोहित के घर काम करने वाले भोलू और अभिषेक पर आपराधिक साजिश में शामिल होने और सबूत नष्ट करने की धाराएं लग सकती हैं। इसी बीच अपूर्वा को लेकर कई खुलासे हुए हैं। रोहित की मां उज्जवला शर्मा तिवारी ने साफ कहा था कि अपूर्वा का परिवार मनी माइंडेड है और पूरा परिवार उनके बेटों की संपत्ति पर नजरें गढ़ाए हुए था। उज्जवला ने ये भी कहा कि शादी से पहले अपूर्वा का एक ब्वायफ्रेंड भी था।

यह भी पढें - उत्तराखंड: रोहित की हत्या करने के बाद अपूर्वा ने डेढ़ घंटे के भीतर सारे सबूत मिटा दिए
बताया जा रहा है कि अपूर्वा और रोहित जून में आपसी सहमति से तलाक लेने वाले थे। बता दें कि रोहित शेखर 16 अप्रैल को अपने कमरे में मृत पाए गए थे। फोरेंसिक रिपोर्ट में पता चला है कि गला घोंटने से पहले रोहित को कोई दवा देकर बेहोश किया गया था। जिसके असर से रोहित की अंगलियों का ऊपरी हिस्सा और की अन्य अंग नीले पड़े हुए थे। इससे यह पता चलता है कि उनके खून में ऑक्सीजन की कमी हो रही थी। हालांकि, पोस्टमॉर्टम और फरेंसिक रिपोर्ट में हत्या का जिक्र होने के बाद अब मौत की असल वजह का सामने आना जरूरी है। रोहित की पत्नी अपूर्वा अब पुलिस की गिरफ्त में हैं...इस मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं...लेकिन रोहित की हत्या क्यों की गई फिलहाल इस सवाल का साफ-साफ जवाब नहीं मिला है। उम्मीद है अपूर्वा की गिरफ्तारी के बाद इस हाईप्रोफाइल हत्याकांड की तस्वीर साफ हो जाएगी।


Uttarakhand News: ROHIT SHEKHAR WIFE APOORVA ARREST

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें