उत्तराखंड: पूर्व CM की बहू ने गुनाह कबूला...कहा- ‘हां मैंने की रोहित की हत्या’

रोहित शेखर की हत्या के आरोप में क्राइम ब्रांच ने उनकी पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार किया है। दोनों की पिछले साल मई में शादी हुई थी।

APOORVA SPEAKS ON ROHIT SHEKHAR DEATH MISTRY - उत्तराखंड न्यूज, रोहित शेखर हत्याकांड, रोहित शेखर अपूर्वा, रोहित शेखर मर्डर, रोहित शेखर अपूर्वा शुक्ला, अपूर्वा शुक्ला गिरफ्तार,Uttarakhand News, Rohit Shekhar Murder, Rohit Shekhar Apurva, Rohit Shek, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

किसे पता था प्यार से शादी तक पहुंचने वाले रोहित शेखर और उनकी पत्नी अपूर्वा के रिश्ते का इतना दर्दनाक अंत होगा...अब तो अपूर्वा ने भी कबूल कर लिया है कि उसने ही पति रोहित शेखर तिवारी की निर्ममता से हत्या की। एक महिला इतनी बेहरमी से अपने पति को कैसे मार सकती है...ये सवाल हर किसी के मन में है। अपूर्वा समझदार थी, पढ़ी-लिखी थी...कानून को अच्छी तरह जानती-समझती थी, फिर ऐसा क्या हुआ कि उसने रोहित को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया। जितने मुंह उतनी बातें हो रही है। पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या के मामले में दिल्ली पुलिस ने बुधवार को उनकी पत्नी अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि पूछताछ में अपूर्वा ने रोहित को मारने की बात कबूल ली। रोहित की मां उज्जवला तिवारी ने भी कहा था कि प्रेम विवाह के बाद से ही बेटा-बहू के बीच तनाव था। आगे जानिए अपूर्वा से अब तक पुलिस को क्या जानकारियां मिली हैं।

यह भी पढें - उत्तराखंड: रोहित हत्याकांड में हत्यारे का पर्दाफाश..पत्नी ने पुलिस के सामने किया खुलासा!
रोहित की मां के मुताबिक अपूर्वा परिवार की संपत्ति पर कब्जा करना चाहती थी। इस मामले में दिल्ली के अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर राजीव रंजन ने कहा कि हमने अपूर्वा को वैज्ञानिक सबूतों और फोरेंसिक सबूतों के आधार पर गिरफ्तार किया। उसने पति को मारने की बात स्वीकार कर ली। यह भी बताया कि वह शादी से खुश नहीं थी। अपूर्वा 16 अप्रैल की रात को रोहित के कमरे में गई थी और वारदात को अंजाम दिया। बाद में उसने सबूत मिटा दिए। पूरा घटनाक्रम करीब डेढ़ घंटे चला। 16 अप्रैल को रोहित की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी। रोहित शेखर की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में असामान्य मौत की बात सामने आई थी, इसके बाद हत्या का केस दर्ज हुआ। शुरुआत से ही क्राइम ब्रांच को अपूर्वा पर शक था, लेकिन अपूर्वा बार-बार पुलिस को गुमराह करने की कोशिश करती रहीं। रोहित और अपूर्वा की शादी पिछले साल मई में हुई थी।

यह भी पढें - उत्तराखंड: पत्नी ने की थी रोहित की हत्या? कॉल डिटेल से क्राइम ब्रांच को मिले अहम सबूत
वारदात वाले दिन कि सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि करीब 11.30 बजे रोहित पहली मंजिल पर स्थित अपने कमरे में जाकर सो गए थे। रात 1.30 बजे अपूर्वा ग्राउंड फ्लोर से पहली मंजिल पर स्थित रोहित के कमरे में जाते हुए सीसीटीवी कैमरे में दिखाई दी। ठीक एक घंटे बाद रात 2.30 बजे वह पहली मंजिल से ग्राउंड फ्लोर पर आते दिखी। पुलिस का मानना है कि इस दौरान दोनों में हाथापाई हुई होगी। पुलिस का कहना है कि रोहित के नंबर से वारदात वाली रात 4 बजकर 10 मिनट पर कुमकुम नाम की महिला को फोन किया गया था। ये कॉल किसने किया था पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है। हत्या का मकसद अब भी साफ नहीं हो पाया है। अपूर्वा अब पुलिस कस्टडी में है, उम्मीद है हत्या की वजह भी जल्द सामने आ जाएगी।


Uttarakhand News: APOORVA SPEAKS ON ROHIT SHEKHAR DEATH MISTRY

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें