पहाड़ की अदाकारा रजनी का निधन..20 साल की उम्र में सड़क हादसे ने छीनी जिंदगी

20 वर्षीय पहाड़ी अदाकारा रजनी का सड़क हादसे में निधन हो गया। पहाड़ के कलाकारों ने उनके निधन पर शोक जताया है।

PAHADI ACTRESS RAJNI DIED IN IN ACCIDENT - उत्तराखंड न्यूज, हिमाचल एक्सीडेंट, रजनी बांकी चन्द्रा, कुल्लू एक्सीडेंट, Uttarakhand News, Himachal Accident, Rajni Banki Chandra, Kullu Accident, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

पहाड़ के लिए एक दुखद खबर है। 20 साल की पहाड़ी अदाकारा रजनी का कुल्लू में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में देहांत हो गया। एक्ट्रेस रजनी कई पहाड़ी लोकगीतों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकी हैं। उन्होंने बांकी चंद्रा गीत में एक्टिंग कर खूब सुर्खियां बटोरीं थीं, लेकिन अफसोस की अब ये पहाड़ी एक्ट्रेस हमारे बीच नहीं रही। रजनी कुल्लू के शांघड की रहने वाली थीं और गड़सा स्थित बहुगुणा कॉलेज से जेबीटी की पढ़ाई कर रहीं थी। बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त रजनी अपने सहपाठी के साथ बाइक से अपनी बुआ के घर जा रही थीं, लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। रास्ते में बाइक बेकाबू होकर फिसल गई, हादसे में रजनी गंभीर रूप से घायल हो गईं थी। उन्हें पहले कुल्लू के अस्पताल में भर्ती कराया गया, बाद में पीजीआई रेफर किया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही रजनी की मौत हो गई।

यह भी पढें - देहरादून: नशे में धुत रईसजादे ने 5 वाहनों को मारी टक्कर..पुलिसकर्मियों को भी कुचलने की कोशिश
रजनी के सहपाठी को हादसे में हल्की चोटें आई हैं। रजनी की मौत से इलाके में मातम पसरा है, पहाड़ ने एक उभरती हुई अदाकारा को खो दिया। रजनी ने प्रसिद्ध लोक गायक ठाकुर दास राठी के “बांकी चंद्रा” गीत में अभिनय किया है। इसके साथ ही “हवा लागी चण्डीगढा री” में भी सह नायिका की भूमिका निभाई है। लोक गायक ठाकुर दास राठी ने रजनी के देहांत पर गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने कहा है कि हमने पहाड़ी संगीत जगत की बेहतरीन अदाकारा को खो दिया है। हिमाचल प्रदेश में होने वाले कई कार्यक्रमों में भी रजनी हिस्सा ले चुकी थीं। पहाड़ी लोकविधा की बड़ी हस्तियों ने भी रजनी के देहांत पर शोक जताया और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। लगातार बढ़ते सड़क हादसे हर गह कोहराम मचा रहे हैं, इसलिए हमारी अपील है कि पहाड़ में सड़कों पर हमेशा संभलकर चलें।


Uttarakhand News: PAHADI ACTRESS RAJNI DIED IN IN ACCIDENT

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें