loksabha elections 2019 results

देहरादून: नशे में धुत रईसजादे ने 5 वाहनों को मारी टक्कर..पुलिसकर्मियों को भी कुचलने की कोशिश

देहरादून में शराब के नशे में धुत युवक ने एक के बाद एक 5 वाहनों को टक्कर मार दी। पुलिस ने उसे रोकना चाहा तो युवक ने पुलिसकर्मियों को भी कुचलने की कोशिश की।

DEHRADUN DRUNK YOUTH BRAWL IN ROAD - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, देहरादून, देहरादून न्यूज, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Dehradun, Dehradun News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड की युवा पीढ़ी पर नशे के साथ ही रफ्तार का जुनून कुछ इस कदर चढ़ा हुआ है, कि वो किसी की जान लेने तक से नहीं झिझक रहे। बेलगाम रफ्तार लोगों की जान पर भारी पड़ रही है, लेकिन युवा फिर भी सबक नहीं लेते। देवभूमि के युवाओं को ये हो क्या गया है....हालिया मामला देहरादून का है, जहां नशे में धुत्त रईसजादे ने अपनी जैगुआर कार से एक के बाद एक पांच वाहनों को टक्कर मार दी। युवक के सिर पर नशे के साथ ही रफ्तार का जुनून कुछ इस कदर सवार था कि उसने ये तक नहीं सोचा कि उसकी इस हरकत से लोगों की जान जा सकती है। सड़क पर यहां-वहां गाड़ी भगा रहे युवक को जब सीपीयू कर्मचारियों ने रोकने की कोशिश की तो आरोपी युवक और भड़क गया और उसने पुलिसकर्मियों को भी कुचलने की कोशिश की। पुलिस ने आरोपी को लेकर कुछ डिटेल्स कलेक्ट की हैं...इस बारे में जाने की कोशिश करें...आगे पढ़िए।

हादसे में आरोपी युवक गंभीर रूप से घायल हुआ है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। आरोपी की पहचान सौरभ पाल के तौर पर हुई है, वो डोईवाला का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि सौरभ देहरादून से अपने घर डोईवाला जा रहा था। इस दौरान उसने रेसकोर्स में एक विक्रम को टक्कर मार दी, वो तो शुक्र है कि विक्रम पलटा नहीं, हालांकि इस दौरान विक्रम में सवार लोग नीचे गिर गए। गनीमत है कि उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी। इसके बाद भी युवक ने गाड़ी नहीं रोकी वो एक के बाद एक वाहनों को टक्कर मारता गया। गाड़ियों से भिड़ने का जो सिलसिला रेसकोर्स से शुरू हुआ वो जोगीवाला चौक तक चलता रहा। रिस्पना पुल के पास पुलिसकर्मियों ने युवक को रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिसकर्मियों को भी कुचलने की कोशिश की, और वहां से भागने लगा।

वहां से निकलकर उसने एक बाइक, एक कार, एक स्कूटर और एक ऑटो को टक्कर मार दी, इसी बीच फव्वारा चौक के पास लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की। पर सौरभ यहां से भी बच निकला, इसी बीच पुलिस ने जोगीवाला तक नाकेबंदी करा दी और आरोपी को धर दबोचा। मेडिकल में पुष्टी हुई है कि आरोपी युवक ने शराब पी हुई थी। वो गंभीर रूप से घायल भी हुआ है। उसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पुलिस ने बताया कि फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। आरोपी के बयान दर्ज होने के बाद उसके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। सवाल ये ही आखिर नशा किस कदर हावी हो गया कि एक अमीरजादे ने सड़क पर चल रहे लोगों की भी परवाह नहीं की? देखना है कि मामले में आगे क्या कार्रवाई होती है।


Uttarakhand News: DEHRADUN DRUNK YOUTH BRAWL IN ROAD

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें