उत्तराखंड ROHIT SHEKHAR MURDER CRIME BRANCH EYE ON APOORVA

उत्तराखंड: रोहित हत्याकांड में हत्यारे का पर्दाफाश..पत्नी ने पुलिस के सामने किया खुलासा!

रोहित हत्याकांड की गुत्थी अब सुलझ सकती है। कड़ी पूछताछ के बाद उनकी पत्नी अपूर्वा ने पुलिस के सामने कुछ बातें बताई हैं

उत्तराखंड: ROHIT SHEKHAR MURDER CRIME BRANCH EYE ON APOORVA
Image: ROHIT SHEKHAR MURDER CRIME BRANCH EYE ON APOORVA (Source: Social Media)

: तो सबसे बड़ा सवाल हर किसी के जेहन में है कि क्या उत्तराखंड के पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या उनकी पत्नी ने ही की है ? इस वक्त सूत्रों के हवाले से बड़ी जानकारी मिल रही है। बताया जा रहा है कि रोहित की पत्नी अपूर्वा से पुलिस ने तीन दिन तक लगातार पूछताछ की और इसमें अपूर्वा ने कबूला है कि सोमवार रात 11 बजे के करीब उनका रोहित से झगड़ा हुआ था। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे का गला दबाया था। हालांकि अपूर्वा का ये बयान जरा अटपटा भी है। उनका कहना है कि झगड़े के दौरान हो सकता है कि रोहित का गला जोर से दब गया हो और सोने के दौरान रोहित की मौत हो गई हो। क्राइम ब्रांच की टीम को आशंका है कि अपूर्वा ने हत्या की धाराओं से बचने के लिए ये कहानी बुनी है। इससे मामला गैर इरादतन हत्या का बन जाएगा और वो हत्या की धाराओं से बच जाएंगी। आपको बता दें कि अपूर्वा खुद भी सुप्रीम कोर्ट की वकील हैं। आगे पढ़िए...

ये भी पढ़ें:

इस मामले में क्राइम ब्रांच सुबूतों की कड़ी से कड़ी को जोड़ रही है। पर्याप्त सुबूत मिलते ही हत्यारे की गिरफ्तारी होगी। अब तक की जांच में जितने सबूत मिले हैं, उनके इर्द गिर्द अपूर्वा ही घूम रही हैं। क्राइम ब्रांच की टीम किसी भी जल्दबाजी से बचते हुए, सबूतों की हर कड़ी को जोड़ लेना चाहती है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि अपूर्वा से तीन दिन तक पूछताछ की गई और इसके बाद वो टूट गईं। उन्होंने स्वीकार किया कि सोमवार की रात 11 बजे रोहित से उनका झगड़ा हुआ था। इस झगड़े के दौरान दोनों ने ही एक दूसरे का गला दबाया था। रोहित की मां उज्जवला ने भी इस रिश्ते को लेकर कुछ बड़ी बातें बताई हैं। उनका कहना है कि रोहित और अपूर्वा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था। जून के महीने में दोनों तलाक लेने वाले थे। इस बीच एक पहलू ये भी है कि अपूर्वा ने अपने व्हाट्सएप चैट और मैसेंजर की चैट डिलीट कर दी और अपना मोबाइल भी फॉर्मेट किया।

ये भी पढ़ें:

हत्या की रात के बाद वाली सुबह 11 बजे अपूर्वा ने 11 बजे के करीब एक व्यक्ति को फोन किया था। क्राइम ब्रांच की टीम अभी उस शख्स से नहीं मिल पाई है। उसके जरिए भी बहुत बातों का खुलासा हो सकता है। पुलिस को रोहित और अपूर्वा के नाखून और खून के नमूनों की फॉरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है। इससे ये पता चल सकेगा कि हत्या में सिर्फ अपूर्वा ही शामिल थी या फिर कोई और भी इस हत्याकांड में उनके साथ था। रिपोर्ट मिलते ही अपूर्वा को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हत्या को लेकर अब तक जितने भी सबूत मिले हैं, उन्हें देखकर पता चलता है कि अपूर्वा को रोहित की मौत की ना केवल पूरी जानकारी थी, बल्कि उसने ही पति की हत्या की है। रोहित शेखर हत्याकांड मामले में पुलिस ने अपूर्वा से लगातार तीसरे दिन पूछताछ की। अपूर्वा पूछताछ के दौरान बार-बार बयान बदल रही हैं, वहीं फोरेंसिक जांच में जो तथ्य निकल कर सामने आए हैं, वो भी अपूर्वा की तरफ ही इशारा कर रहे हैं।