loksabha elections 2019 results

उत्तराखंड के पूर्व CM के बेटे की प्रॉपर्टी के लिए हत्या?..मां ने बहू के परिवार पर लगाए गंभीर आरोप

उत्तराखंड के पूर्व सीएम के बेटे रोहित शेखर की मौत की गुत्थी सुलझने का नाम नहीं ले रही । इस बीच रोहित की मां उज्जवला ने कुछ बड़े बयान दिए हैं...आगे पढ़िए

ROHIT SHEKHAR MOTHER UJJAWALA ON APOORVA - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, रोहित शेखर हत्या, रोहित शेखर अपूर्वा,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Rohit Shekhar Killing, Rohit Shekhar Apurva, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड के पूर्व सीएम के बेटे रोहित शेखर की मौत की खबर के बाद हर कोई सन्न है। ये मामला लगातार गहराता जा रहा है और अब क्राइम ब्रांच की टीम प्रॉपर्टी विवाद को लेकर जांच कर रही है। NDTV के मुताबिक रोहित की मां ने कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। उज्जवला शर्मा ने रोहित की पत्नी अपूर्वा और उसके परिवार वालों पर ही आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि 'मेरे दोनों बेटों रोहित और सिद्धार्थ की प्रॉपर्टी को अपूर्वा और उसका परिवार हड़पने की कोशिश में थे। उन्होंने कहा कि ये प्रॉपर्टी सुप्रीम कोर्ट से पास है। अपूर्वा सुप्रीम कोर्ट में ही प्रैक्टिस कर रही हैं। रोहित की मां ने यहा तक कहा है कि ‘अपूर्वा का परिवार लालची है और मैं शोकसभा के बाद सही वक्त आने पर सभी बातों का खुलासा करूंगी। सभी को पता चल जाएगा कि अपूर्वा के पिता गलत बोल रहे हैं’। इसके अलावा भी रोहित की मां उज्जवला ने कई बातें बताई हैं...आगे पढ़िए।

रिपोर्ट के मुताबिक उज्जवला तिवारी का कहना है कि ‘शादी से पहले अपूर्वा का बॉयफ्रेंड था। उन्होंने ये भी बताया कि एक मेट्रोमोनियल वेबसाइट के जरिए पहली बार रोहित और अपूर्वा की मुलाकात लखनऊ में 2017 में हुई थी। दूसरी तरफ रविवार को फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम रोहित शेखर तिवारी के घर पहुंची। उस गाड़ी की भी फॉरेंसिक जांच हो रही है, जिसमें 16 की शाम को रोहित को अपूर्वा ने लिटाया था। शुरुआत में लग रहा था कि रोहित तिवारी की मौत दिल का दौरा पड़ने या फिर ब्रेन हेम्ब्रेज से हुई है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आई तो सभी हैरान रह गए। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रोहित की अननैचुरल डेथ बताई जा रही है। कहा जा रहा है कि किसी ने तकिए से या फिर किसी दूसरी चीज से उसका मुंह दबाकर उसे मार डाला। ऐसे में ये केस क्राइम ब्रांच को सौंप दिया है। आगे पढ़िए।

रोहित शेखर तिवारी हत्याकांड केस में क्राइम ब्रांच की टीम ने रविवार को उनकी पत्नी अपूर्वा को हिरासत में लिया और करीब दो घंटे पूछताछ की। पुलिस ने बाद में उनका मेडिकल कराया और देर रात छोड़ दिया। सूत्रों का कहना है कि पुलिस अपूर्वा को इस हत्याकांड का सबसे बड़ा संदिग्ध मान रही है। रोहित के चालक, घरेलू सहायकों, माली से ये जानने की कोशिश की गई कि रोहित की देखभाल कौन करता था? उनकी दिनचर्या कैसी थी? कौन खाना देता था? रोहित और उनकी पत्नी के बीच किस तरह के संबंध थे? पत्नी अपूर्वा उनके साथ कैसा व्यवहार करती थीं? इन सबके बाद अपूर्वा से भी पूछताछ की गई। अब रोहित की मां ने एक और बड़ा देकर नया खुलासा किया है। आगे ये भी देखना है कि वो मीडिया के सामने आकर क्या बातें करती हैं।


Uttarakhand News: ROHIT SHEKHAR MOTHER UJJAWALA ON APOORVA

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें