loksabha elections 2019 results

देवभूमि में बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने बनाया आशियाना, पूजा-अर्चना के बाद गृह प्रवेश

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपने नए घर में गृह प्रवेश किया। इस मौके पर गरीबों को कंबल दान किए गए।

neha kakkar house in rishikesh - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, नेहा कक्कड़ उत्तराखंड, ऋषिकेश, ऋषिकेश न्यूज,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Neha Kakad Uttarakhand, Rishikesh, Rishikesh News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

अपनी गायकी से लाखों दिलों पर राज करने वाली वाली बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने ऋषिकेश में अपना आशियाना बनाया। मूल रूप से उत्तराखंड के ऋषिकेश की रहने वाली नेहा कक्कड़ अपनी गायकी के साथ ही अपनी एक्टिंग के लिए भी जानी जाती हैं। कभी एक दौर था वो ऋषिकेश और अन्य जगहों पर जागरण और माता की चौकी में भजन गाती थीं। नेहा कहती हैं कि उन पर प्रभु की ही कृपा रही है और इस वजह से ही वो आज इस मुकाम पर हैं। आज उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब शेयर किए जाते हैं, यही वजह है कि अपने फैंस के बीच नेहा सेल्फी क्वीन के नाम से मशहूर हैं। नए घर में 8 फरवरी को गृह प्रवेश कार्यक्रम हुआ, जिसमें गायिका नेहा कक्कड़ और उनके परिजन मौजूद थे। उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने भी नेहा के घर पहुंचकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। इस मौके पर उन्होंने नेहा को यूट्यूब पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली हस्ती बताया। अब आपको इस घर की खूबियां बता देते हैं।

यह भी पढें - चिन्यालीसौड़ की शिवानी बडोनी..छोटे पर्दे पर धूम मचाने को तैयार!
नेहा का नया घर हनुमंतपुर में गली नंबर 3 में बना है, जिसमें सारी सुविधाएं मौजूद हैं।घर के आंगन में माता रानी का भव्य मंदिर बना है। आपको बता दें कि नेहा कक्कड़ की मां दुर्गा में गहरी आस्था है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत जागरण में भजन गाकर की थी। अपने इंटरव्यू में नेहा ने कई बार कहा है कि वो आज जो कुछ भी हैं, वो अपने माता-पिता और माता रानी के आशिर्वाद से हैं। नेहा कक्कड़ के नए घर में एक निजी स्विमिंग पूल है। इधर-उधर जाने के लिए घर में लिफ्ट लगी है। घर के सबसे ऊपरी मंजिल पर नेहा रहेंगी, नेहा ने अपने बेडरूम की सजावट खुद कराई है। नया घर बनाने के साथ ही नेहा ने नई मर्सिडीज कार भी खरीदी है। नेहा कक्कड़ को नई कार खरीदने का भी शौक है। गृह प्रवेश के मौके पर नेहा और उनके परिजनों ने गरीब लोगों को कंबल दान किए। ये सब काम करके नेहा ने घर की सुख समृद्धि के लिए दुआएं मांगी।


Uttarakhand News: neha kakkar house in rishikesh

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें