उत्तराखंड देहरादूनcongress demand action on dm deepak rawat

डीएम दीपक रावत के खिलाफ कार्रवाई की मांग, कांग्रेस विधायक ने उठाई आवाज़

कांग्रसे विधायक करण माहरा ने हरिद्वार के डीएम दीपक रावत के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। विधानसभा में जोरदार हंगामा हुआ।

उत्तराखंड: congress demand action on dm deepak rawat
Image: congress demand action on dm deepak rawat (Source: Social Media)

देहरादून: उत्तराखंड में विधानसभा सत्र के पहला दिन तो हंगामेदार ही रहा लेकिन दूसरे दिन तो और भी बवाल मचा। विपक्ष ने हरिद्वार और सहारनपुर में जहरीली शराब से हुई मौतों का मुद्दा जोर शोर से उठाया। खास बात ये रही कि इस दौरान हरिद्वार के डीएम दीपक रावत विपक्ष के निशाने पर रहे। जी हां सदन के भीतर जहरीली शराब का मुद्दा उठाया गया और हरिद्वार के डीएम दीपक रावत के खिलाफ आवाज बुलंद की गई। विपक्ष ने डीएम दीपक रावत के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। विधायक करण माहरा ने तो यहां तक कह दिया कि जो अधिकारी दर्जन भर पव्वों के साथ फ़ोटो खिंचाते हैं वो जिलाअधिकारी उस वक्त कहां थे। करण माहरा ने हरिद्वार जिले के ज़िलाधिकारी दीपक रावत पर कड़ी करवाई की मांग की है। आपको बता दें कि जहरीली शराब की वजह से अब तक यूपी-उत्तराखंड में सौकड़ों लोगों की मौत हो गई है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - उत्तराखंड: तेरहवीं पर गए लोगों ने पी ज़हरीली शराब, एक ही गांव से उठी 11 अर्थियां
आपको बता दें कि डीएम दीपक रावत सोशल मीडिया पर उत्तराखंड के सबसे चर्चित जिलाधिकारियों में से एक हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर उनके वीडियो वायरल होते हैं, जिनमें वो कार्रवाई करते नज़र आते हैं। इस बीच हरिद्वार के बल्लूपुर गांव में लोग एक मृत व्यक्ति की तेरहवीं में शामिल होने गए थे। इस दौरान उन्होंने छककर शराब पी ली। ये ही वजह थी कि करीब दो दर्जन लोग बीमार पड़ गए। बल्लूपुर गांव में ही शराब पीने वालों में से 16 लोगों की तड़प-तड़पकर मौत हो गई। अभी भी कई लोग ऐसे हैं, जो अस्पताल में भर्ती हैं। अस्पताल में भर्ती मरीजों की हालत भी नाजुक बताई जा रही है और मौत का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। फिलहाल इस कांड के 48 घंटे के भीतर हरिद्वार एसएसपी जन्मजेय खंडूरी ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है और उनसे कई राज़ों का पर्दाफाश किया जा रहा है।