loksabha elections 2019 results

गढ़वाली लड़की का जलवा..PM मोदी की बायोपिक में जसोदाबेन का रोल करेंगी बरखा बिष्ट

उत्तराखंड मूल की अभिनेत्री बरखा बिष्ट पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में जसोदाबेन का किरदार निभाते दिखेंगी। उनकी एक्टिंग का एक छोटा सा वीडियो भी देखिए

BARKHA BISHT TO PLAY ROLL OF JASODABEN IN MODI BOIPIC - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, बरखा बिष्ट, मोदी बायोपिक, बरखा बिष्ट बॉलीवुड,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Barkha Bisht, Modi Biopic, Barkha Bist Bollywood, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक इन दिनों खूब चर्चा में है। फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' इन में पीएम नरेंद्र मोदी के रोल में फिल्म अभिनेता विवेक ओबरॉय नजर आएंगे, इसके साथ ही पीएम नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन के किरदार के लिए भी अभिनेत्री का चयन कर लिया गया है। फिल्म में जसोदाबेन का किरदार फिल्म और टीवी एक्ट्रेस बरखा बिष्ट करेंगी। एक वेबसाइट के मुताबिक उत्तराखंड के गढ़वाल मूल की अभिनेत्री बरखा बिष्ट के पिता आर्मी ऑफिसर थे, यही वजह है रही कि बरखा का बचपन अलग-अलग शहरों में गुजरा। पीएम मोदी की बायोपिक में बरखा बिष्ट का किरदार बेहद अहम है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद जसोदाबेन का किरदार ही एक ऐसा अहम किरदार है, जिस पर सबकी नजरें रहेंगी। रोल के लिए एक्ट्रेस बरखा बिष्ट के नाम पर मुहर लग चुकी है।

यह भी पढें - पहाड़ में भारी बर्फबारी के बीच यादगार शादी, दुल्हन लाने के लिए मीलों पैदल चला दूल्हा..देखिए
फिल्म के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस बरखा बिष्ट बेहद उत्साहित नजर आईं। बरखा बिष्ट ने बताया कि फिल्म की शूटिंग अहमदाबाद में होगी। इन दिनों वो जसोदाबेन के किरदार में ढलने के लिए प्रैक्टिस कर रही हैं। उन्होंने जसोदाबेन पर किताबें पढ़ना शुरू कर दिया है, वो उनके बारे में जानकारी इकट्ठा कर रही हैं, ताकि अपने किरदार को अच्छी तरह निभा सकें। उन्होंने कहा कि जसोदाबेन का रोल बेहद चैलेंजिंग हैं, क्योंकि उनके बारे में लोग बेहद कम जानते हैं। इन दिनों बरखा गुजराती बोलना सीख रही हैं, ताकि उनका अभिनय सहज दिखे। बरखा बिष्ट ने बताया कि उनके कैरेक्टर में दर्शकों को काफी शेड्स देखने को मिलेंगे। मैं अभी केवल इतना ही कह सकती हूं कि इस फिल्म से जुड़कर मुझे बहुत गर्व है। अभिनेता विवेक ओबरॉय भी पीएम के किरदार में जंच रहे हैं।

यह भी पढें - Video: एक खूबसूरत पहाड़ी गीत, दो हफ्ते के भीतर 11 लाख बार देखा गया
इस फिल्म की शूटिंग गुजरात, दिल्ली के अलावा हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में होगी। फिल्म का पोस्टर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। फिल्म की टीम पिछले 2 साल से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही है। फिलहाल बरखा की एक्टिंग का एक छोटा सा वीडियो देखिए।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: BARKHA BISHT TO PLAY ROLL OF JASODABEN IN MODI BOIPIC

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें