loksabha elections 2019 results

देहरादून में युवक की लाश मिलने से सनसनी, मौत की वजह जानकर पुलिस भी हैरान!

देहरादून में पुलिस को युवक की लाश मिली है। पुलिस ने शराब के ओवरडोज से युवक की मौत की आशंका जताई है।

Dead body found in dehradun - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, देहरादून, देहरादून न्यूज, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Dehradun, Dehradun News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

देहरादून में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने ज्यादा शराब के सेवन से मौत की आशंका जताई है। फिलहाल मामले की जांच जारी है। घटना मसूरी-देहरादून रोड की है, जहां पुलिस को गज्जी बैंड के पास एक युवक की लाश पड़े होने की सूचना मिली थी। लाश मिलने की खबर आस-पास फैलते ही हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को युवक के पास एक बैग भी पड़ा मिला। पुलिस ने बैग की तलाशी ली तो उसमें युवक का आधार कार्ड रखा मिला। युवक की शिनाख्त 30 साल के उस्मान के रूप में हुई है, वो शाहजहांपुर का रहने वाला था।

यह भी पढें - उत्तराखंड में कोहराम...जहरीली शराब पीने से 14 लोगों की मौत, 11 लोग गंभीर
तलाशी के दौरान पुलिस को युवक के बैग से शराब के पव्वे भी मिले। इसी से पुलिस ने अनुमान लगाया है कि युवक ने अत्यधिक शराब का सेवन कर लिया होगा, शराब के ओवरडोज की वजह से उसकी मौत हो गई होगी। कड़कड़ाती ठंड में भी युवक ने केवल पैंट और शर्ट पहन रखी थी, ऐसे में ठंड की वजह से भी मौत की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह का पता चल पाएगा। पुलिस युवक के परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है। फिलहाल पुलिस की तफ्तीश जारी है।


Uttarakhand News: Dead body found in dehradun

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें