loksabha elections 2019 results

पहाड़ के गरीब परिवार की मदद करें, जिंदगी से जंग लड़ रहा है 5 बहनों का भाई आदित्य

सबसे पहले आपसे निवेदन है कि इस पोस्ट को शेयर ज़रूर करें...इस बच्चे की मदद के लिए पहाड़ के लोगों को एक होने की दरकार है।

Help poor boy of uttarakhand - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, रुद्रप्रयाग न्यूज,Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Rudraprayag News, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

चलिए कुछ अच्छा काम करते हैं, चलिए किसी को नई जिंदगी देते हैं। आइए मिलकर पहाड़ के 16 साल के बच्चे के लिए मिलकर आगे बढ़ें। बड़ा दिल दिखाएं और इस पोस्ट को शेयर करने की कृपा करें। रुद्रप्रयाग जिले के लिए जखोली के सौरांखाल गांव के बच्चे आदित्य को आपकी मदद चाहिए। पाँच बहनों का इकलौता भाई 16 वर्षीय आदित्य पिछले दो साल से चंडीगढ़ के पीजीआई में जिंदगी की जंग लड़ रहा है। उसे बोन मेरो की जरूरत है। उसकी बहन निधि उसे बोन मैरो देने के लिए तैयार है लेकिन बोन मैरो के आपरेशन के लिए बारह से पंद्रह लाख रुपये की जरूरत है। आदित्य के पिता अजयपाल नेगी खच्चर व्यवसायी हैं, लेकिन पिछले दो वर्षों से अजय ने अपने बेटे के इलाज के लिए सभी खच्चर भी बेच दिये हैं और उनका परिवार भुखमरी के कगार पर है।

यह भी पढें - उत्तराखंड का सपूत...अपने जन्मदिन पर ही शहीद हो गया, सैकड़ों जानें बचाकर चला गया
बेटे आदित्य की जिंदगी बचाने के लिए लाचार पिता दर-दर ठोकरें खा रहा है और मदद के लिए गुहार लगा रहा है, लेकिन रकम बड़ी है और कुछ ही लोग मिलकर यह राशि नहीं जुटा सकते हैं। ऐसे में जरूरत है कि आदित्य की जिंदगी बचाने के लिए सभी अपना सहयोग करें और आदित्य की जंग में शामिल हों। अगर आप भी आदित्य की जिंदगी बचाना चाहते हैं तो चंडीगढ़ में रह रहे कमल सिंह बागडी के मोबाइल नंबर ‭+91 99881 11191‬ पर संपर्क कर सकते हैं। इसके अलावा आप मोहित डिमरी के फ़ोन नम्बर 9627792143 पर जानकारी ले सकते हैं। मदद के लिए आपको हम बैंक डीटेल्स भी दे रहे हैं।
नाम- निधि
खाता संख्या-35486450037
IFSC CODE SBIN0007131
शाखा- भारतीय स्टेट बैंक सुमाड़ी भरदार ( ग्राम सौंराखाल, जखोली ब्लॉक ( जनपद- रुद्रप्रयाग ) उत्तराखंड।
ये बैंक खाता आदित्य की बहन निधि का है जो अपना बोन मैरो ट्रांसप्लांट कर अपने इकलौते भाई आदित्य को नयी जिंदगी देने जा रही है।


Uttarakhand News: Help poor boy of uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें