loksabha elections 2019 results

देहरादून के परेड ग्राउंड में होगा त्रिशक्ति सम्मेलन, अमित शाह आ रहे हैं

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी उत्तराखंड के लिए नई रणनीति तैयार कर रही है। त्रिशक्ति सम्मेलन से इसकी शुरुआत हो जाएगी।

Amit shah to visit uttarakhand - Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Amit Shah, Amit Shah Uttarakhand, Dehradun Amit Shah, Amit Shah Dehradun, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

लोकसभा चुनाव सामने है और बीजेपी के पास उत्तराखंड की पांचों सीटें बचाए रखने की चुनौती है। ऐसे में 2 फरवरी को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह देहरादून दौरे पर आएंगे। आपको बता दें कि बीते दिनों अमित शाह बंगाल दौरे पर थे। एक रैली करने के बाद उनको तेज बुखार की शिकायत है। ऐसे में माना जा रहा है कि ठीक होने के साथ ही अमित शाह उत्तराखंड आ रहे हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का देहरादून दौरा 2 फरवरी को प्रस्तावित है। इस दौरान अमित शाह टिहरी और हरिद्वार लोकसभा क्षेत्रों के त्रिशक्ति सम्मेलन में शिरकत करेंगे। इसके साथ ही देहरादून के परेड ग्राउंड में त्रिशक्ति सम्मेलन का आयोजन होगा। सम्मेलन को सफल बनाने के लिए 23 जनवरी को बीजेपी महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन करेगी। अमित शाह के दौरे से पहले पार्टी होमवर्क पूरा कर लेना चाहती है, इसके लिए 23 फरवरी को जरूरी बैठक बुलाई गई है।

यह भी पढें - आयुष्मान उत्तराखंड: कार्डधारक को नहीं मिला इलाज, तो CM ऑफिस से लिया गया एक्शन
लोकसभा चुनाव के औपचारिक शंखनाद के लिए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह देहरादून आने वाले हैं। बीजेपी की प्रदेश कार्यकारिणी अमित शाह के दौरे को सफल बनाने की तैयारियों जुटी है। राष्ट्रीय अध्यक्ष के दौरे से पहले बीजेपी होमवर्क करेगी, इसी के लिए 23 जनवरी को दो महत्वपूर्ण बैठकें बुलाई गईं हैं। बैठकों का आयोजन बीजेपी मुख्यालय में होगा, जिसकी अध्यक्षता बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट करेंगे। बैठक में अमित शाह के दौरे की तैयारियों पर चर्चा होगी, इसके साथ ही लोकसभा चुनाव के लिए रणनीति तय की जाएगी। बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी शिरकत करेंगे। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू के अलावा सह महामंत्री संगठन शिव प्रकाश भी बैठक में मौजूद रहेंगे। बीजेपी मुख्यालय में होने वाली बैठक में हरिद्वार और टिहरी लोकसभा क्षेत्र के सांसद और विधायकों के साथ-साथ बीजेपी कार्यकारिणी के पदाधिकारी मौजद रहेंगे। सभी संबंधित पदाधिकारियों को बैठक में बुलाया गया है। इसके बाद एक और बैठक आयोजित होनी है, जिसमें लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा की जाएगी।


Uttarakhand News: Amit shah to visit uttarakhand

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें