loksabha elections 2019 results

देहरादून की ईशा नेगी, पहाड़ के ऋषभ पंत..रिश्ते को लेकर मां ने बताई खास बात

क्रिकेटर ऋषभ पंत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक लड़की के साथ अपनी फोटो पोस्ट की है। इस फोटो को लेकर उनकी मम्मी ने क्या कहा चलिए आपको बताते हैं।

rishabh pant mother about relationship with isha - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, ऋषभ पंत उत्तराखंड, ईशा नेगी, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Rishabh Pant, Uttarakhand, Isha Negi,, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

क्रिकेटर ऋषभ पंत चर्चा में रहना खूब जानते हैं। सिडनी में आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की छींटाकशी का जवाब देना हो या फिर बल्लेबाजी...ऋषभ हर मोर्चे पर खुद को साबित करते दिखे। इन दिनों ऋषभ पंत अपने खेल के साथ-साथ अपने रिश्तों के लिए चर्चा बटोर रहे हैं। हाल ही में ऋषभ ने अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जिसमें उनके साथ एक खूबसूरत लड़की नजर आ रही है। इस फोटो के साथ उन्होंने एक मैसेज भी पोस्ट किया था। सोशल मीडिया पर हर कोई इस लड़की के बारे में जानने की कोशिश कर रहा है। हालांकि इस बारे में पूछने पर ऋषभ की मां सवालों के जवाब देने से बच रही हैं। ऋषभ के जीवनसाथी तलाशने के सवाल पर उन्होंने ये जरूर कहा है कि वो ऋषभ की पर्सनललाइफ में इंटरफेयर नहीं करतीं। उन्होंने कहा कि ऋषभ क्रिकेट की दुनिया में अपना खास पहचान बना चुका है।

यह भी पढें - उत्तराखंड के ऋषभ पंत की जिंदगी में आई खूबसूरत लड़की, वो भी पहाड़ से ही है..देखिए
इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ‘कम वक्त में ही ऋषभ ने सेलिब्रेटी का तमगा हासिल कर लिया, ऐसे में जाहिर है उससे जुड़ी हर खबर पर लोगों की नजर बनी रहती है’। क्रिकेटर ऋषभ पंत की मां ने कहा कि वो किसके साथ फोटो शेयर करता है, ये उसका निजी फैसला है। इससे हमे कोई एतराज नहीं। बता दें कि रूड़की के रहने वाले ऋषभ पंत और उनकी जोड़ीदार की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है। तस्वीर में ऋषभ के साथ नजर आ रही खूबसूरत लड़की के बारे में बताया जा रहा है, कि वो उत्तराखंड के देहरादून की रहने वाली है। इस लड़की का नाम ईशा नेगी है। ऋषभ ने ईशा के लिए इंस्टाग्राम पर जिस तरह रोमांटिक मैसेज लिखा है, उसे पढ़कर कयास लगाए जा रहे हैं कि ये लड़की उनकी लेडी लव हो सकती है। ऋषभ के इस इजहार से साफ पता चलता है कि वो अपनी जिंदगी को लेकर किसी तरह का पर्दा नहीं रखना चाहते।


Uttarakhand News: rishabh pant mother about relationship with isha

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें