उत्तराखंड Thug of uttarakhand

‘भोले-भाले उत्तराखंडियों को चूना लगा रहा है ये शख्स, अब तक करोड़ों रुपये लूट चुका है’

सबसे पहले आप इस खबर को शेयर जरूर करें। ताकि कोई और भाई इसके चंगुल में ना फंस पाए। अब पढ़िए पूरी खबर

उत्तराखंड: Thug of uttarakhand
Image: Thug of uttarakhand (Source: Social Media)

: मेहनत से कोई अपनी जिंदगी बिताने के लिए पैसे कमाता है, आगे कई ख्वाब देखता है लेकिन कोई आकर इन सारे सपनों को तोड़ दे, तो दिल धक्क रह जाता है, दिमाग सन्न रह जाता है। तो आखिर वो कौन है, जो भोले भाले उत्तराखंडियों को चूना लगा रहा है? उत्तराखंड के समाजसेवी रोशन रतूड़ी ने एक बड़ा खुलासा किया है। रोशन रतूड़ी ने एक शख्स की तस्वीरें अपने फेसबुक पेज पर डाली हैं और लिखा है कि ‘‘एक समाजिक कार्यकर्ता होने कारण ,इस आदमी के बारे में बहुत सारी शिकायतें मेरे पास आ रही हैं। सावधान! गौर से देखो इस इंसान को..इसने अपने उतराखंड के बहुत सारे बेरोज़गार सीधे साधे भाई लोगो को विदेश भेजने के बहाने करोड़ों रूपये लूटे हैं। हमारे गरीब भाईयों की खून पसीने की कमाई लूट चूका है। इसने अपना आधार कार्ड भी नक़ली बना रखा है’’। आगे भी पढ़िए खास बातें और इसके बारे में कुछ बड़ी बातें जानिए।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - Video: बॉलीवुड सिंगर ने गाया नेगी जी का सुपरहिट गीत, 1 दिन में 1 लाख लोगों ने देखा
रोशन रतूड़ी ने आगे लिखा है कि ‘‘इसका नाम रविंद्र सिह और पिता का नाम- भरत सिंह, पता-न्यू भारत कॉलोनी, मकान नंबर -147/बी ,थाना-रुड़की, रुड़की का रहने वाला है। ये धोखेबाज़ होटल मे रुक कर सबको बहला-फुसला कर विदेश भेजने के बडे सपने दिखाता है और बाद मे पैसे लेकर ग़ायब हो जाता है। रविंद्र सिंह खुद को विदेश मंत्रालय में काम करने वाला अधिकारी बताता है। जिन उतराखंडी भाई लोगो को और दूसरे राज्यों के भाईयों को इसने लूटा है, जब उनमें से कुछ लोग इसका पता लगाने विदेश मंत्रालय गए तो वहां पता चला कि रविंद्र सिह नाम का कोई अधिकारी काम नहीं करता’’। आगे लिखा है कि ‘’जहाँ कही भी ये रविंद्र सिह आपको मिले तुरंत पुलि़स को सूचना दीजिए। ऐसे लोगो को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिये’’। अगर वास्तव में ये बात सच है तो पुलिस को भी ऐसे शख्स के खिलाफ सख्त एक्शन लेना चाहिए।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - रणजी ट्रॉफी: क्वॉर्टर फाइनल में दिग्गज टीम से भिड़ेगा उत्तराखंड, मैच से पहले लगा झटका!
आगे देखिए रोशन रतूड़ी की वो फेसबुक पोस्ट

एक समाजिक कार्यकर्ता होने कारण ,इस आदमी के बारे मै बहुत सारी शिकायतें मेरे पास आ रही है, सावधान गौर से देखो इस इंसान को...

Posted by Roshan Raturi RR on Saturday, January 12, 2019