loksabha elections 2019 results

उत्तराखंड से लोकसभा चुनाव का शंखनाद करेंगे पीएम मोदी, बड़ी तैयारी में भारतीय जनता पार्टी

उ्तराखड की राजनीति से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मोदी और शाह यहां से चुनावी शंखनाद कर सकते हैं।

Bjp to start lok sabha campaign - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, पीएम मोदी, अमित शाह, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, PM Modi, Amit Shah, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

बीजेपी नेतृत्व आगामी लोकसभा चुनाव के लिए उत्तराखंड में विशेष रणनीति पर काम कर रहा है। लोकसभा चुनाव की तैयारियों में तेजी लाते हुए बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री थावर चंद गहलोत को उत्तराखंड लोकसभा चुनाव की जिम्मेदारी सौंपी है। इसके साथ ही लोकसभा की पांचों सीटें जीतने के लिए बीजेपी खास प्लानिंग में जुट गई है। लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लागू होने से पहले उत्तराखंड में पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के कम से कम दो चुनावी दौरे कराने की तैयारी है। बीजेपी कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति की बैठक में ये फैसला लिया गया। बैठक में केंद्रीय नेताओं ने प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष और मुख्यमंत्री से अपना पूरा फोकस लोकसभा चुनाव पर रखने की भी बात कही। चुनाव से पहले केंद्र और प्रदेश सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की भी तैयारी है, ताकि पार्टी के पक्ष में माहौल बनाया जा सके।

यह भी पढें - Video: उत्तराखंड शहीद जसवंत रावत पर बनी बेमिसाल फिल्म, देखिए जबरदस्त ट्रेलर
बैठक का आयोजन पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा के घर हुआ, जिसमें लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर चर्चा हुई। बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिव प्रकाश और प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू मौजूद थे। बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि सरकार और संगठन को आने वाले चुनावों को ध्यान में रखते हुए अपनी रणनीति तैयार करनी होगी।बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि केंद्र सरकार की योजनाओं और उपलब्धियों को प्रदेश की जनता के सामने तुलनात्मक आंकड़ों के साथ पेश किया जाना चाहिए। योजनाओं के प्रचार के लिए मीडिया, नुक्कड़ नाटकों और सोशल मीडिया का इस्तेमाल करें ताकि पार्टी के पक्ष में माहौल बनाया जा सके। लोककल्याणकारी योजनाओं के प्रचार में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी जानी चाहिए। बैठक में संगठन की तरफ से कराए गए सर्वे रिपोर्ट पर भी चर्चा हुई। बैठक में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, सहकारिता राज्यमंत्री डॉ. धन सिंह रावत और वित्त मंत्री प्रकाश पंत के साथ-साथ संगठन की तरफ से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल और खजान दास मौजूद थे।


Uttarakhand News: Bjp to start lok sabha campaign

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें