loksabha elections 2019 results

उत्तराखंड: रामनगर में बीच हाईवे पर हाथी का उत्पात, शिक्षकों की कार पलटी

रामनगर में बीच हाईवे पर एक टस्कर हाथी ने बवाल मचा दिया। हाथी ने गुस्से में शिक्षकों की कार को ही पलट दिया।

dhangadi range elephant damage teachers car in high way - उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज, लेटेस्ट उत्तराखंड न्यूज, टस्कर हाथी, रामनगर न्यूज, Uttarakhand, Uttarakhand News, Latest Uttarakhand News, Taskar Hathi, Ramnagar News, रामनगर, नैनीताल, हाथी, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand

उत्तराखंड के रामनगर नेशनल हाईवे में एक बार फिर से हाथी ने बवाल काट दिया। हाथी ने मौके पर ही शिक्षकों की कार को पलट दिया। इसके अलावा मौके पर रुके एक ट्रक में रखा सामान भी हाथी खा गया। यहां तक कि हाथी ने ड्राइवर सीट पर रखे पैसे भी बिखेर दिए। इस बीच जब सीटीआर कर्मियों ने फयरिंग से जरिए उसे भगाने की कोशिश की, तो हाथी ने उन्हें भी दौड़ा दिया। अब जानिए कि आखिर ये पूरा मामला क्या है।
बताया जा रहा है कि मोहान धनगढ़ी के पास हाथी ने शिक्षकों की कार को रोक लिया। हाथी जब कार की तरफ दौड़ा, तो सभी शिक्षक कार से उतरे और मौके से भाग निकले। शुक्र ये रहा कि शिक्षक कार से उतर गए क्योंकि हाथी ने वहां पर पहुंचकर कार को भी पलटा दिया।

यह भी पढें - घनसाली के 3 नाबालिग बच्चे अचानक लापता, तलाश में जुटी पुलिस..आप भी मदद कीजिए
मौके पर कई गाड़ियां खड़ी थीं और इसी दौरान हाथी ने एक और कार पर भी हमला कर दिया। इसके बाद हाथई वहां मौजूद एक ट्रक के पास पहुंचा और चालक की सीट पर रखे पैसे बिखेर दिए। फिर हाथई ने ट्रक में रखा सामान भी चट कर दिया। जब मौके पर बवाल हुआ, तो धनगढ़ी और मोहान के वन कर्मी भी मौके पर पहुंच गए। जैसे ही वन कर्मियों ने हाथी को भगाने के लिए हवाई फायरिंग की, तो हाथी और भी ज्यादा गुस्से में आ गया और वनकर्मियों के ही पीछे पड़ गया। इसके बाद तो वनकर्मियों ने बमुश्किल अपनी जान बचाई। काफी देर तक मौके पर हड़कंप की स्थिति बनी रही और इसके बाद हाथ खुद ही जंगल की तरफ चला गया। आखिरकार यातायात सही ढंग से चल पाया। कुल मिलाकर कहें तो मौके पर हाथी के उत्पात से हर कोई हैरान रह गया।


Uttarakhand News: dhangadi range elephant damage teachers car in high way

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें