उत्तराखंड देहरादूनUttarakhand local body election result new update

उत्तराखंड निकाय चुनाव: कांग्रेस ने पकड़ी रफ्तार, बीजेपी को सीधी टक्कर..देखिए रिजल्ट

उत्तराखंड में निकाय चुनाव का रण रफ्तार पकड़ रहा है और खास बात ये है कांग्रेस इस वक्त रफ्तर पकड़ती दिख रही है। आइए आप भी देखिए।

उत्तराखंड न्यूज: Uttarakhand local body election result new update
Image: Uttarakhand local body election result new update (Source: Social Media)

देहरादून: uttarakhand nikay chunav results 2018
उत्तराखंड में निकाय चुनाव का रिजल्ट जैसे जैसे सामने आ रहा है, वैसे ही हर किसी की दिलों की धड़कनें भी बढ़ती जा रही हैं। इस वक्त भले ही बीजेपी ज्यादा सीटों पर जीतती दिख रही है। लेकिन खास बात ये है कि इस वक्त कांग्रेस ने भी रफ्तार पकड़ ली है।
बीजेपी 9 सीटों पर आगे बढ़ती दिख रही है जबकि 11 सीटों पर जीत हासिल कर चुकी है।
उधर कांग्रेस ने अप्रत्याशित तरीके से गियर बदला है। 10 सीटों पर कांग्रेस आगे बढ़ती दिख रही है और 4 सीटों पर जीत हासिल कर चुकी है।
हालांकि कांग्रेस के सामने निर्दलीय बड़ी मुसीबत साबित हो रहे हैं। निर्दलीय 7 सीटों पर आगे चल रहे हैं और 7 सीटों पर जीत हासिल कर चुके हैं।
देहरादून नगर निगम से बीजेपी के सुनील उनियाल गामा ने बढ़त बनाई हुई है। उधर दिनेश अग्रवाल दूसरे नंबर पर दिख रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

ऋषिकेश नगर निगम (अनारक्षित) से अनिता मंमगाईं आगे बढ़ती दिख रही हैं जबकि निर्दलीय वीना वर्मा दूसरे नंबर पर हैं।
नगर पालिका परिषद विकासनगर (अनारक्षित) से बीजेपी के शांति जुवाठा ने लीड बनाई हुई है। कांग्रेस के देवानन्द इस सीट पर दूसरे पर चल रहे हैं।
नगर पालिका परिषद डोईवाला कांग्रेस की सुमित्रा आगे बढ़ती दिख रही हैं। भारतीय जनता पार्टी की नगीना रानी दूसरे नंबर पर हैं।
नगर पालिका परिषद हर्बटपुर से कांग्रेस के देवेंद्र सिंह बिष्ट पहले नंबर पर हैं जबकि निर्दलीय नीरज रोहिला दूसरे नंबर पर दिख रहे हैं।
नगर पालिका परिषद मसूरी (अनारक्षित) से निर्दलीय कैंडिडेट अनुज गुप्ता पहले नंबर पर दिख रहे हैं जबकि बीजेपी की ओ पी उनियाल दूसरे नंबर पर हैं।