उत्तराखंड नैनीतालsushmita sen dating rohman shawl of nainital

Video: नैनीताल की बहू बनेंगी पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन! खुद शेयर की ये तस्वीरें

बॉलीवुड में एक खबर आम हो गई है। सुपरमॉडल और एक्ट्रेस सुष्मिता सेन नैनीताल के रोमान शॉल के साथ शादी करने वाली हैं।

sushmita sen: sushmita sen dating rohman shawl of nainital
Image: sushmita sen dating rohman shawl of nainital (Source: Social Media)

नैनीताल: ना उम्र की सीमा हो, ना जन्म का हो बंधन…जगजीत सिंह की ये गज़ल तो आपने सुनी ही होगी। वैसे ये गज़ल अब किताबों से निकलकर आम आदमी की ज़िंदगी में भी आ बसी है। 42 साल की सुपरमॉडल सुष्मिता सेन नैनीताल के 27 साल के रोमान शॉल से शादी करने जा रही हैं। ये खबर हर जगह अब आम हो गई है। आपको बता दें कि रोमान शॉल नैनीताल के मोहल्ला कपूरलॉज कंपाउंड तल्लीताल के रहने वाले हैं। रोमान शॉल आज अपने दम पर मुंबई में सुपर मॉडल हैं। रोमान के पिता ने मीडिया को बताया कि उनका बेटा बचपन से ही मेधावी रहा हैं। रोमान की शुरुआती शिक्षा सरोवर नगरी नैनीताल के सनवाल स्कूल में हुई। इसके बाद रोमान ने अम्तुल्स स्कूल से इंटर तक की पढ़ाई की। इसके बाद रोमान इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने क लिए देहरादून चले आए थे। देहरादून में यूआईटी से रोमान ने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - Video: केदारनाथ फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च हुआ, यहां भी शुरू हुआ नया बवाल..देखिए
सही मायनों में कहें तो देहरादून से ही रोमान की ज़़िंदगी बदली थी। देहरादून में एक समारोह था और इस दौरान रोमान की मुलाकात मुंबई से आए हुए एक व्यक्ति से हुई। उस शख्स ने रोमान को मॉडलिंग करने की सलाह दी थी। इसके बाद रोमान दिल्ली चले गए। पिता को बिना बताए रोमान दिल्ली से मुंबई चले गए और साल 2015 में अपना पहला फोटो शूट करवाया। अब रोमान इन दिनों एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन के साथ शादी को लेकर चर्चाओं में हैं। सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रोमान के साथ दिवाली की ये तस्वीर शेयर की है।
sushmita sen dating rohman shawl of nainital

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - Video: डोर तेरी...पहाड़ की दिलकश वादियों में बना एक खूबसूरत पहाड़ी गीत..देखिए
सुष्मिता ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो भी अपलोड किया है। इस वीडियो में वो जिमनास्टिक रोप पर दिखाई दे रही हैं। उन्होंने इस विडियो के साथ लिखा है कि ‘जब पूरी दुनिया अंदाजा लगा रही हो, मैं ट्रेनिंग करती हूं। कमिटमेंट सच है और गॉसिप खत्म हो जाएंगी। अभी शादी नहीं करने जा रही लेकिन रोमान के साथ जिंदगी बहुत अच्छी है। सभी को बहुत सारा प्यार।'