उत्तराखंड Garhwal jagdeep kunwar murder in bangluru

गढ़वाल के लड़के की बेंगलुरु में नृशंस हत्या, बदमाशों ने धारदार हथियार से गला रेता!

इस वक्त की दर्दनाक खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि बेंगलुरु में गढ़वाल के नौजवान की नृशंस हत्या कर दी गई है।

tehri garhwak: Garhwal jagdeep kunwar murder in bangluru
Image: Garhwal jagdeep kunwar murder in bangluru (Source: Social Media)

: उत्तराखंड के गांवों में रहने वाले युवा लड़के दो जून की रोटी और कुछ पैसे कमाने के लिए अपना घर गांव छोड़कर बाहर के शहरों में चले जाते हैं लेकिन उनके साथ वहां क्या हो रहा है ? वो किस हालत में जी रहे हैं ? इस बात पर गौर करना इसलिए ज़रूरी हो गया है क्योंकि एक युवा लड़के की बेंगलुरु में नृशंस हत्या कर दी गई है। सिर्फ इसलिए क्योंकि वो कुछ नशेड़ियों और चरस, गांजा पीने वालों का विरोध कर रहा था ? टिहरी गढ़वाल के उस युवा लड़के घर में मातम पसरा हुआ है। उत्तराखंड के समाजसेवी रोशन रतूड़ी ने एक दिल दहला देने वाली खबर के बारे में जानकारी दी है। टिहरी गढ़वाल के जगदीगाड गांव के रहने वाले जगदीप कुंवर बेंगलुरू में एक होटल में नौकरी कर रहे थे। वो रात के वक्त अपनी ड्यूटी के बाद अपने कमरे की तरफ वापस जा रहे थे।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - देवभूमि में हड़कंप..बंद कमरे के बक्से में मिला महिला का सड़ा गला शव, सन्न रह गए लोग
इस दौरान रास्ते में कुछ नशेड़ी लड़के जगदीप को मिले और उसे लूटने की कोशिश की। रोशन रतूड़ी का कहना है कि चरस और गांजा का धंधा करने वाले उन गुंडों ने पहले जगदीप से उसका मोबाइल और पैसे मांगे। जब जगदीप ने इस बात का विरोध करना चाहा, तो नशेड़ियों ने उसकी निर्ममता से हत्या कर डाली। उन नशे के सौदागरों को दया भी नहीं आई और धारदार हथियार से जगदीप कुंवर का गला रेल दिया। जगदीप की हत्या की खबर सुनकर उनके पिता सन्न रह गए। बेंगलुरु में ही जगदीप का अंतिम संस्कार किया गया है। इस मामले में रोशन रतूड़ी का कहना है कि हत्यारों को सीधे फांसी होनी चाहिए। उनका कहना है कि काफी दिनों से उस इलाके में नशेड़ियों की गुंडागर्दी फैली हुई है। यहां तक कि पुलिस भी गुंडों से मिली हुई है।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - पौड़ी गढ़वाल की बेटी ने देहरादून में की खुदकुशी, ब्लैकमेल कर रहा था हैवान ड्राइवर!
गढ़वाल का एक युवा अपनी जिंदगी की कुछ बेहतरी की चाह में बेंगलुरु गया और उसके साथ ऐसा हश्र होगा, शायद किसी ने सोचा नहीं था। रोशन रतूड़ी ने इस बारे में सरकार से मांग की है कि उन गुंडों को फांसी होनी चाहिए। देखिए।

हमें भाई जगदीश कुँवर कुरवान मौत का इंसाफ़ चाहिए । जिन्होंने बेंगलुरू मैं हमारे उत्तराखंडी भाई जगदीश कुँवर की गला काटकर हत्या की उन सभी हत्यारों को सीधा फाँसी होनी चाहिए । जगदीश कुँवर को इंसाफ़ मिलना चाहिए ।

Posted by Roshan Raturi RR on Monday, October 22, 2018