उत्तराखंड में विदेशी छात्रा से दुष्कर्म, बाहर से आए शख्स ने लगाया देवभूमि पर दाग

उत्तराखंड में एक बार फिर से एक शर्मनाक वारदात हुई है। विदेशी छात्रा से बाहर से आए शख्स ने दुष्कर्म किया और शर्मसार कर दिया।

girl molestation in rishikesh - rishikesh crime, uttarakhand crime, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,उत्तराखंड,कुंडलिनी जागरण,जागरण,डेनमार्क,तपोवन,ब्लैकमेल

उत्तराखंड में आखिर ये क्या हो रहा है ? विदेशी मेहमान इस धरती को योग की कर्मभूमि मानते हैं और यहां कुछ सीखने आते हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे हैं, जो उत्तराखंड के नाम और गरिमा पर दाग लगा रहे हैं। तीर्थनगरी ऋषिकेश में जो कुछ हुआ है, उसे हर किसी की नींद हाराम हो गई। डेनमार्क से आई वो 22 साल की लड़की अब उत्तराखंड के लिए जाने क्या क्या सोच रही होगी? जाने वो अपने देश जाकर उत्तराखंड के बारे में कैसे शब्द कहेगी ? किस जुबान से वो उत्तराखंड की इज्जत करेगी ? एक बाहरी शख्स ने उत्तराखंड में आकर ऐसी करतूत को अंजाम दिया कि डेनमार्क में उत्तरांड की थू-थू हो सकती है। विदेशी छात्रा की इज्जत तार तार करने की कोशिश की गई और आरोपी सुदीप बालियान अब पुलिस की गिरफ्त में है।

यह भी पढें - उत्तराखंड में भीषण अग्निकांड, आग में 5 दुकाने जलकर खाक !
पुलिस के मुताबिक सुदीप बालियान नाम का शख्स अमेरिका से एक महीने पहले घूमने ऋषिकेश आया था। वो तपोवन के एक आश्रम में बीते 10 दिनों से रुका हुआ था इसी दौरान उसकी मुलाकात डेनमार्क की युवती से एक कैफे में मुलाकात हुई। वहां उसने भोली भाली लड़की को इस तरह से बातों में फंसाया कि वो उसका शिकार बन गई। दरअसल डेनमार्क की लड़की योग और कुंडलिनी जागरण की विद्या सीखने के लिए ऋषिकेश आई थी। सुदीप बालियान से मुलाकात के दौरान दोनों ने इस बारे में काफी बातचीत की। बस फिर क्या था सुदीप के मन में शऐतान जाग उठा। वो खुद को कुंडलिनी जागरण और योग का ज्ञाता बताने लगा। इसके बाद विदेशी लड़की ने उससे ये सब सीखने की इच्छा जता ली। बस फिर क्या था उस हैवान ने लड़की को अपने फ्लैट में बुला लिया।

यह भी पढें - देवभूमि में दर्दनाक हादसा..गहरी खाई में गिरी कार, दो लोगों की मौके पर मौत
16 अक्तूबर को वो युवती सुदीप के फ्लैट में पहुंची तो आरोपी ने कुंडलिनी जागरण की विद्या के बहाने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। धीरे धीरे मामला आगे बढ़ने लगा और वो अपनी काली करतूत पर उतर आया। युवती को मामला पूरा संदिग्ध लगा तो वो इन हरकतों का विरोध करने लगी। अब मामला जोर जबरदस्ती पर आ गया था। सुदीप ने युवती को ब्लैकमेल करने की कोशिश करनी शुरू कर दी। युवती नहीं मानी तो सुदीप ने उसे डराना धमकाना शुरू कर दिया। उसके बाद उसने अपनी मनमानी कर डाली। युवती ने इसके बाद अपने एक स्थानीय जानकार से इस बारे में बताया और पुलिस तक शिकायत पहुंची। पुलिस ने सुदीप के खिलाफ धारा 376 (1), 354 में मुकदमा दर्ज किया है। सवाल ये है कि आखिर कब तक ऐसे लोग बाहर से आकर उत्तराखंड की पवित्र धरती को अपवित्र करते रहेंगे ?


Uttarakhand News: girl molestation in rishikesh

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें