एनडी तिवारी का निधन..PM मोदी समेत दिग्गज नेताओं ने ऐसे जताया शोक..देखिए

उत्तराखंड के पूर्व सीएम एनडी तिवारी के निधन के बाद से देश भर की राजनीति में शोक की लहर छाई हुई है। देशभर के दिग्गज नेताओं ने भावुक ट्वीट किए हैं..देखिए

Polititions on nd tiwari - uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand, उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज़, ND tiwari, नारायण दत्त तिवारी

उत्तराखंड के पूर्व सीएम, उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और देश के वित्त मंत्री रह चुके एनडी तिवारी अब हमारे बीच नहीं हैं। नैनीताल के बल्यूटी गांव में जन्मे एनडी तिवारी ने राजनीति में एक अलग ही पहचान कायम की। उनके निधन पर पीएम मोदी समेत देश के दिग्गज नेताओं ने शोक जताया है। पीएम मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत, पूर्व सीएम हरीश रावत सभी ने मिलकर एनडी तिवारी को श्रद्धांजलि दी है। पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा है कि ‘एक ऐसे नेता, जिन्होंने अपनी सोच से देश के उद्य़ोगों को नई दिशा दी। उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के विकास में हमेशा योगदान दिया। अपने प्रयासों की वजह से वो हमेशा हमारे बीच याद रहेंगे'।



गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने लिखा है कि ‘ नारायण दत्त तिवारी एक कुशल प्रशासक एवं राजनीतिक परिपक्वता के धनी नेता थे। उनके निधन से सामाजिक एवं राजनीतिक जीवन में एक बड़ी रिक्तता पैदा हुई है। उनके शोकाकुल परिवार के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा के प्रति अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूँ’।


उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लिखा है कि ‘उत्तराखंड श्री तिवारी जी के योगदान को कभी नहीं भुला पाएगा, नवोदित राज्य उत्तराखंड को आर्थिक और औद्योगिक विकास की रफ़्तार से अपने पैरों पर खड़ा करने में तिवारी जी ने अहम भूमिका निभाई’।


पूर्व सीएम हरीश रावत ने लिखा है कि ‘उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री श्री नारायण दत्त तिवारी जी के आकस्मिक निधन के दु:खद समाचार से हम सब बेहद आहत हैं। ईश्वर तिवारी जी की पुण्य आत्मा को शांति प्रदान करें और दु:ख की इस कठिन घड़ी में उनके परिजनों को धैर्य प्रदान करने की शक्ति दें’।




Uttarakhand News: Polititions on nd tiwari

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें