loksabha elections 2019 results

Video: देहरादून में बीच सड़क पर गुंडाराज ! दिन दहाड़े छात्रों के बीच खून-खराबा...देखिए

देहरादून का ये वीडियो देखकर आप सन्न रह जाएंगे। युवाओं के हाथ में किताब नहीं हथियार आ गए हैं। इस जानलेवा भिड़ंत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Viral video of dehradun students fight in road - ims dehradun, dehradun crime, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,IMS,पिस्टल,वीडियोउत्तराखंड,

जब युवाओं के हाथ में कॉपी कलम की जगह हथियार आने लगें तो समझ जाइए कि राज्य और देश का भविष्य गर्त में है। देहरादून की बीच सड़क पर किसने इन युवाओं को हाथों में हथियार लहराने का अधिकार दिया है? क्यों मानवीय संवेदनाओं की हत्या सड़क पर हो रही है ? क्यों युवाओं के दिलों में इतनी नफरत भरी है ? ये वीडियो देहरादून के IMS इंस्टीट्यूट के बाहर का है। बताया जा रहा है कि फोर्ड इंडेवर गाड़ी में कुछ लड़के आए और छात्रों के साथ मारपीट करने लगे। इसके बाद का नज़ारा जिसने भी देखा, वो दंग करने वाला था। आप गौर से ये वीडियो देखेंगे तो एक लड़के के हाथ में पिस्टल भी नजर आएगी। लाठी डंडों से एक लड़के को सड़क पर पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। आसपास से ट्रैफिक गुज़र रहा है और युवा हाथ में डंडे लेकर अपनी सभ्यता का परिचय दे रहे हैं।

यह भी पढें - Video: देहरादून में ये क्या हो रहा है? क्यों दादी और पोती खून के आंसू रो रही हैं ? देखिए
Viral video of dehradun students fight in road
देहरादून IMS से कुछ ही दूरी पर कुठाल गेट थाना है। आखिर कहां हैं खाकी वर्दी वाले वो रखवाले, जो इस तरह की गुंडागर्दी पर लगाम नहीं लगा पा रहे? एक स्थानीय शख्स से राज्य समीक्षा ने बात की तो पता चला कि ये वीडियो कुछ ही देर पहले का है। स्थानीय लोग इस बात से बेहद परेशान हो चुके हैं। आए दिन IMS के बाहर छात्रों और युवाओं की गुंडागर्दी चलती रहती है, जबकि कुछ ही दूर पर पुलिस थाना है। लोगों का कहना है कि IMS, DIT के बाहर कई दुकानें ऐसी भी हैं, जहां धड़ल्ले से दारूबाज़ी चलती है और ये हर दिन का धंधा बन गया है। ऐसे में क्या पुलिस की कोई जिम्मेदारी नहीं बनती? सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है। आप भी देखिए।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Viral video of dehradun students fight in road

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें