उत्तराखंड देहरादूनroot divert due to vidhansabha session

देहरादून में नेताओं के लिए चकाचक हुई सड़क, आम जनता के लिए गढ्ढे वाली रोड़!

माननीयों को आम जनता की फिक्र है कि नहीं ? उत्तराखंड में शायद इस यक्ष प्रश्न का जवाब देने के लिए कोई धर्मराज युधिष्ठिर पैदा नहीं हुआ।

uttarakhand road: root divert due to vidhansabha session
Image: root divert due to vidhansabha session (Source: Social Media)

देहरादून: विधानसभा सत्र शुरू हो चुका है। देहरादून में उत्तराखंड के तमाम नेता एक छत के नीचे उत्तराखंड के मुद्दों के लिए अपने अपने अंदाज में हुंकार भरने लगे हैं। एसी कमरों में सवाल-जवाबों के इस दौर में शायद माननीय जनता की परेशानी भूल गए हैं। खबर है कि रेसकोर्स स्थित विधायक निवास से विधानसभा तक सड़क को चकाचक बना दिया गया। नेताओं को विधानसभा तक पहुंचाने कि लिए सड़क को नई बना दिया गया। विधानसभा सत्र के दौरान आम लोगों के लिए ये रूट डायवर्ट कर दिया गया है। आम लोगों के लिए जो रूट बनाया गया है, उसे 6 नंबर पुलिया से डायवर्ट किया गया है। यानी माननीयों के लिए एक शानदार सड़क और आम जनता के लिए ट्रेफिक और गढ्ढों से भरी सड़क। इसे विडंबना नहीं तो क्या कहेंगे?

ये भी पढ़ें:

root divert due to vidhansabha session
हम आपको बकायदा दो तस्वीरें भी दिखा रहे हैं। ये वो सड़क है, जिसे विधानसभा तक के लिए तैयार किया गया। माननीयों के लिए शानदार सड़क तैयार हुई और वो भी कुछ ही घंटों के अंतराल में। जरा आप ये तस्वीर देख लीजिए।

ये भी पढ़ें:

root divert due to vidhansabha session
अब उस सड़क का भी हाल देखिए, जहां चलने के लिए आम जनता को मजबूर किया गया है। देहरादून से पहाड़, ऋषिकेश, हरिद्वार के लिए एक ही रूट है और उसे डायवर्ट ऐसी जगह किया गया है, जहां सिर्फ और सिर्फ आफत और जाम के दर्शन हो रहे हैं।