उत्तराखंड हरिद्वारDeepak rawat action aginest doctor in haridwar

Video: DM दीपक रावत का जबरदस्त एक्शन, फरार होते फर्जी डॉक्टरों को दबोचा..देखिए

उत्तराखंड के हर जिले को ऐसे जिलाधिकारी चाहिए। जिस तरह से दीपक रावत हरिद्वार जिले में एक तेज-तर्रार अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं, वो गजब है।

deepak rawat: Deepak rawat action aginest doctor in haridwar
Image: Deepak rawat action aginest doctor in haridwar (Source: Social Media)

हरिद्वार: अगर आपके स्वास्थ्य से कोई खिलवाड़ कर रहा है, तो इसके पूछे उन फर्जी डॉक्टर्स की भी गलती है, जो भोले भाले लागों को हर वक्त मूर्ख बनाते हैं। ये बात भी सच है कि उत्तराखंड में ऐसे जानलेवा डॉक्टर्स की कोई कमी नहीं। गांव गांव और कस्बों में इनकी बड़ी जमात बेठी है और लोगों की जान से खिलवाड़ हो रहा है। किसी भी डॉक्टर के पास जाने से पहले उसकी डिग्री की जांच कर लें, तभी आपकी जान बच सकती है। इस बीच हरिद्वार के डीएम दीपक रावत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि डीएम दीपक रावत फर्जी डॉक्टरों पर कार्रवाई कर रहे हैं। ऐसे में एक डॉक्टर भागने की भी कोशिश करता है लेकिन डीएम दीपक रावत की पैनी नज़रों से बच नहीं पाता। जनता के बीच अपनी ऐसी कार्रवाईयों की वजह से दीपक रावत लोकप्रिय हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - Video: DM दीपक रावत ने जेल में महिला कैदियों से बंधवाई राखी..देशभर में तारीफ
आपको बता दें कि इस वक्त उत्तराखंड के हरिद्वार जिले की डीएम देश के सबसे चर्चित जिलाधिकारियों में गिने जाते हैं। कई पॉलीथीन माफिया, कभी नशे के खिलाफ और कभी लोगों की जान से खिलवाड़ करने वालों के खिलाफ तेज-तर्रार एक्शन लेते हैं। आप भी डीएम दीपक रावत की कार्रवाई का ये वीडियो देखिए।

सब्सक्राइब करें: