उत्तराखंड Police chargsheet on dehradun alina murder

उत्तराखंड का सबसे हैवान बाप, सब्जी काटने वाले चाकू से काटा अपनी बेटी का गला !

उत्तराखंड में ये क्या हो रहा है ? आखिर हैवानियत का ये कैसा भूत लोगों के सिर चढ़ गया ? एक पिता ने अपनी फूल सी बच्ची का गला चाकू से ही काट दिया। जानिए पूरी खबर

dehradun police: Police chargsheet on dehradun alina murder
Image: Police chargsheet on dehradun alina murder (Source: Social Media)

: देहरादून के रायपुर की एमडीडीए कॉलोनी में फिलहाल एक ही बात की चर्चाएं हैं। हैवानियत से भरी ये खबर हर किसी को हैरान कर रही है। पुलिस ने 5 महीने पहले हुए एलिना हत्याकांड में चार्जशीट दाखिल कर दी है। इस चार्जशीट में क्रूरता की ऐसी दास्तान बताई गई है, जो शायद पहले कभी उत्तराखंड में देखने को नहीं मिली। सात साल की एलिना की लाश बीते 16 अप्रैल को रायपुर के डांडा लखौंड के एक खाली प्लॉट में मिली थी। पुलिस जब जांच के लिए एलिना के घर पहुंची तो उसका बिस्तर खून से सना हुआ था। इसके बाद एलिना के पिता डेनियल से पूछताछ की गई। सख्ती से पूछताछ करने पर पता चला कि डेनियल ने पहले मैगी में नशीली दवाई मिलाई थी। इसके बाद जब एलिना बेहोश हुई तो डेनियल ने सब्जी काटने वाले चाकू से मासूम का गला रेत दिया।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - उत्तराखंड पहुंची रक्षामंत्री को गोली मारने की धमकी, सुरक्षा एजेंसियों में मचा हड़कंप!
गला काटे जाने के बाद भी सात साल की एलिना कई घंटे तक जिंदा रही। वो लगातार तड़पती रही और दर्द से बिलबिलाती रही। इसके बाद भी बाप ने कोई पश्चाताप नहीं किया। वो सुबह होने तक ये ही सोचता रहा कि आखिर बेटी की लाश को कहां ठिकाने लगाए। सीओ डालनवाला जया बलूनी ने इस बारे में मीडिया से बातचीत की और बताया कि विक्टर डेनियल ने एक पेशेवर अपराधी की तरह ही अपनी बेटी का कत्ल कर दिया था। पुलिस ने डेनियल के आपराधिक इतिहास को भी खंगाला है और चार्जशीट में दाखिल किया है। बताया जाता है कि डेनियल मानसिक रूप से विकृत है। पुलिस ने उसके सारे पुराने अपराधों का जिक्र अपनी चार्जशीट में इसलिए किया है, ताकि साबित किया जा सके कि उस हैवान ने गुस्से में नहीं बल्कि सोची समझी साजिश के तहत मासूम एलिना का कत्ल किया।