उत्तराखंड daksh karki singing song for father pappu karki

Video:जय देवभूमि..पिता पप्पू कार्की के लिए बेटे दक्ष ने गाया भावुक गीत..देखिए

स्वर्गीय पप्पू कार्की के लिए उनके बेटे दक्ष ने एक भावुक गीत गाया है। ये गीत सोशल मीडिया पर बेहद वायरल हो रहा है। आप भी सुनिए ये जबरदस्त पेशकश

pappu karki : daksh karki singing song for father pappu karki
Image: daksh karki singing song for father pappu karki (Source: Social Media)

: स्वर्गीय पप्पू कार्की...उत्तराखंड की इस महान आत्मा के लिए जितने भी शब्द कहें, वो कम हैं। 10 साल के बेटे की जिंदगी से पिता का चले जाना किसी गहरे दुख से कम नहीं। उस दुख शब्दों में बयां करना बेहद मुश्किल होता है। लेकिन मासूम दक्ष की आवाज में ये गीत सुनकर आपके जेहन में पप्पू दा एक बार फिर से जीवित हो उठेंगे। अपने पिता के गीत को दक्ष ने बेहतरीन सुरों में समेटा है और अपने पिता को ही समर्पित किया है। जिस तरह से पप्पू कार्की संगीत की दुनिया में कम उम्र में ही छा गए थे, कुछ वैसा ही अंदाज मासूम दक्ष का भी दिख रहा है। पिता की आवाज़ में जो खनक और कसक थी, वो ही अंदाज दक्ष कार्की की आवाज़ में दिख रहा है। उम्मीद है कि आपको ये गीत बेहद पसंद आएगा। इस गीत के बोल हैं, सुन ले दगड़िया, बात सुणी जा।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढें - Video: अपने पिता पप्पू कार्की जैसा हुनरमंद है बेटा दक्ष, देखिए..नया गीत आ रहा है
यह भी पढें - Video:जब कबूतरी देवी के लिए पप्पू कार्की ने गाया था ये गीत, झूम उठा था उत्तराखंड
इस गीत को सोशल मीडिया पर आए हुए अभी दो दिन भी नहीं हुए हैं और डेढ़ लाख से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं। जो भी इस गीत को देख रहा है और सुन रहा है, वो भावुक हुए बिना नहीं रह पा रहा है। एक गीत के जरिए अपने पिता को बेटा दक्ष श्रद्धांजलि दे रहा है। वैसे एक बात तो तय है कि दक्ष अभी से साबित कर रहे हैं कि आने वाले वक्त में उत्तराखंड के बेहतरीन गायकों में से एक होंगे। शाबाश बेटा दक्ष अपने पिता की राह पर इसी तरह से चलते रहिए।

सब्सक्राइब करें: