loksabha elections 2019 results

Video: इस गढ़वाली गीत ने उत्तराखंड की सियासत में तहलका मचाया, गरमा उठी राजनीति

Video: इस गढ़वाली गीत ने उत्तराखंड की सियासत में तहलका मचाया, गरमा उठी राजनीति

pawan semwal song on CM trivendra singh rawat - uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand, उत्तराखंड, उत्तराखंड न्यूज़, गढ़वाली गीत, garhwali song

सोशल मीडिया पर आजकल एक गीत बड़ा वायरल हो रहा है। एक गढ़वाली गीत ने उत्तराखंड में सियासी बवाल खड़ा कर दिया। उभरते गायक पवन सेमवाल ने इस गीत को पेश किया है। आबकारी नीति, शराबखोरी, पलायन और सियासत पर उन्होंने हथौड़ा चला दिया। गीत में उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को निशाने पर लिया गया है और सरकार के कामकाज को लेकर सवाल उठाए गए हैं। विजुअल के रूप में कुछ आपत्तिजनक कार्टून भी डाले गए हैं और कुछ जगह अभद्र भाषा का भी इस्तेमाल किया गया है। हालांकि इस बात पर आपको गौर करना होगा कि उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत पर पर्सनल अटैक किया गया है। गीत के सामने आने के बाद बीजेपी ने इसे षड़यंत्र करार दिया है। बताया जा रहा है कि इस मामले में बीजेपी कानूनी कार्रवाई पर भी विचार कर रही है।

यह भी पढें - पहाड़ की बेटी को सलाम करेंगे सदी के महानायक, जरूर देखिएगा ‘कौन बनेगा करोड़पति’
उधर उत्तराखंड के समाजसेवी रोशन रतूड़ी की तस्वीरों का इस्तेमाल भी इस गीत में किया गया है। इस बारे में रोशन रतूड़ी का कहना है कि ‘उत्तराखड के मुख्यमंत्री पर जो गढ़वाली गीत बना है उसके बारे में मुझे कोई जानकारी नही है। मेरा उस गीत से कोई लेना देना नही है। मैं इसकी कड़े शब्दों मैं निंदा करता हूं। जिसने भी ये गीत बनाया है, एक बार मुझसे पूछ लेना चाहिए था’’। रोशन रतूड़ी का कहना है कि ‘’राजनेताओं के साथ मेरी फोटो का इस्तेमाल ना करें’’। इसके साथ ही रोशन रतूड़ी का कहना है कि वो अपनी तरफ से किसी भी तरह का नोटिस पवन सेमवाल को नहीं भेजेंगे। रोशन रतूड़ी की ये बात भी सुन लीजिए।

Posted by Roshan Raturi RR on Sunday, September 2, 2018

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: pawan semwal song on CM trivendra singh rawat

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें