दर्दनाक हादसा..गढ़वाल राइफल की गाड़ी खाई में गिरी, हवलदार रघुवीर सिंह की मौत !

दर्दनाक हादसा..गढ़वाल राइफल की गाड़ी खाई में गिरी, हवलदार रघुवीर सिंह की मौत !

garhwal rifle car accident in kotdwar - kotdwar, garhwal rifle, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,,उत्तराखंड,

हादसे लगातार बढ़ रहे हैं और लोग लगातार मौत के मुंह में समाते जा रहे हैं। उत्तराखंड में हर जगह होते हादसे कोहाम मचा रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक दुखद खबर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि पहाड़ में गढ़वाल रेजीमेंटल सेंटर की स्टाफ कार खाई में गिर गई। इसमें सेना के एक हवलदार की मौत हो गई है। हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। खबर मिली है कि कोटद्वार से लैन्सडाउन जाते वक्त गढ़वाल राइफल रेजिमेंट सेन्टर की स्टाफ कार डेरियाखाल क पास अनियंत्रित हो गई। बताया जा रहा है कि इस कार में तीन लोग सवार थे। कार में सवार हवलदार रघुवीर सिंह की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि हवलदार रघुवीर सिंह पहले गढ़वाल स्काउट और बाद में 20 गढ़वाल राइफल्स में थे। वर्तमान में हवलदार रघुवीर सिंह MT कैंम्प कोटद्वार में थे।

यह भी पढें - ब्रेकिंग: चमोली जिले की कल्पगंगा में गिरी गाड़ी, नदी के उफान में बहे 3 लोग..6 घायल
garhwal rifle car accident in kotdwar
इस हादसे के बाद कार की तस्वीरें सामने आई हैं और उस जगह की भी तस्वीरें सामने आई हैं, जहां हादसा हुआ है। तस्वीरें देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि ये हादसा कितना भीषण रहा होगा। तस्वीरों में साफ दिख रहा है कि कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

यह भी पढें - कुमाऊं रेजीमेंट का जवान चार दिन पहले छुट्टी पर घर आया था, सड़क हादसे में दर्दनाक मौत
garhwal rifle car accident in kotdwar
मौके पर पहुंचे सेना के जवानों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खबर मिली है कि इस हादसे में हवलदार रघुवीर सिंह की मौत हो गई है, जिससे उनके परिवार में मातम का माहौल है। सवाल ये है कि आखिर कब तक ऐसे हादसे देवभूमि को छलनी करते रहेंगे।


Uttarakhand News: garhwal rifle car accident in kotdwar

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें