loksabha elections 2019 results

जुबिन नौटियाल को क्लीन-चिट मिली... गुंडई दिखाने वालों पर होगी कोई कार्यवाही ?

जुबिन नौटियाल को क्लीन-चिट मिली... गुंडई दिखाने वालों पर होगी कोई कार्यवाही ?

Jubin nautiyal gets clean chit - Jubin Nautiyal, Jubin Gets Clean-Chit, uttarakhand, uttarakhand news, latest news from uttarakhand,उत्तराखंड,

जिस लेवल की गुंडई जुबिन झेल गए... कोई आम इंसान नहीं झेल पाता। GMS रोड पर मारपीट मामले में जुबिन को क्लीन-चिट मिल गयी है। इसी के साथ जुबिन की ये बात भी सच साबित हुई है कि उन्हें बदनाम करने की साजिश हो रही है। दरअसल देहरादून के जीएमएस रोड में बने एक होटल में जुबिन नौटियाल ने अपने जन्मदिन के मौके पर प्राइवेट पार्टी का आयोजन करवाया था। जुबिन का आरोप है कि प्राइवेट पार्टी में कुछ लोग बाहर से बिन बुलाए आए और थोड़ी देर में हंगामा करने लग गए। जुबिन का कहना है कि इसके बाद वो अपने होटल की तरफ निकले तो पीछे से एक गाड़ी आई और उनकी गाड़ी के कांच तोड़ दिए थे। इस मामले में आरोप शशांक मित्तल नाम के शख्स पर लगा है। शशांक मित्तल ने भी एक शिकायत दर्ज करायी थी, जिसमें कहा गया था कि जीएमएस रोड के एक होटल में जुबिन नौटियाल की बर्थडे पार्टी में गया था। इस बीच वो अपने काम से पार्टी हॉल से बाहर चला गया। शिकायत में आगे लिखा है कि शशांक मित्तल वापस लौटा तो देखा कि जुबिन उनकी महिला मित्र से छेड़छाड़ कर रहा है। इसके बाद शशांक द्वारा आरोप लगाया गया है कि उसके साथ मारपीट भी की गई है।

यह भी पढें - Video: जिसने उत्तराखंड का नाम दुनिया में रोशन किया, उस जुबिन नौटियाल ने मांगा इंसाफ
अब ये साबित भी हो गया है और जुबिन हमेशा से यही कह रहे थे कि ये सब कुछ जानबूझकर किया जा रहा है। अब ये पूरा मामला साफ़ हो गया है और जुबिन नौटियाल को क्लीन-चिट मिल गयी है। इस मामले में CCTV कैमरा की एक फुटेज में ये भी देखा गया कि जुबिन की गाडी को शशांक मालिक ने पहले ओवरटेक किया और फिर गाड़ी पर हमला करते हुए जुबिन को नुक्सान पंहुचने की कोशिश की। जुबिन एक अच्छे खासे सेलिब्रिटी हैं... एक ऐसे परिवार से आते हैं जहां किसी चीज की कोई कमी नहीं है। उत्तराखंड का पूरे विश्व में प्रतिनिधित्व करते हैं। सोचने वाली बात ये है कि जुबिन नौटियाल के साथ जो हुआ वो अगर किसी आम इंसान के साथ होता तो क्या वो जुबिन की तरह उबर पाता? जिस लेवल की गुंडई जुबिन झेल गए... कोई आम इंसान नहीं झेल पाता। यह बात कुछ दिनों पहले भी सच साबित हुई थी जब मंत्री हरक सिंह रावत के भतीजे को भी प्रताड़ित करके विडियो बनायी गयी और फिर विडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया। दोनों घटनाओं में महिला का किरदार संदेहास्पद है। मामले में क्लीन चिट मिलने के बाद देखना दिलचस्प होगा कि जुबिन नौटियाल को "न्याय" कब तक मिल पाता है।

यह भी पढें - उत्तराखंड में जुबिन नौटियाल को बदनाम करने की साजिश, गाली देने के बाद जानलेवा हमला !
आज बॉलीवुड के किसी भी दिग्गज से पूछ लीजिए कि आपकी पहली पसंद कौन का गायक है, तो जवाब में जुबिन नौटियाल का नाम भी शामिल होगा। अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन, सिद्धार्थ कपूर और ना जाने कितने बॉलीवुड स्टार्स की फिल्मों में उत्तराखंड का ये बेटा अपनी आवाज दे चुका है। जुबिन ने इससे पहले राज्य समीक्षा से खास बातचीत में भी बताया था कि वो पहाड़ के संगीत को नया रूप देने के लिए ऐसे प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर कर रहे हैं। जिसमें विभिन्न राज्यों के गीतों की झलक भी देखने को मिलेगी। इसे इलेक्ट्रो सूफी म्यूजिक के साथ तैयार किया जाएगा। जुबिन का कहना है कि वो नरेन्द्र सिंह नेगी जी के गीतों के बड़े फैन हैं और वो उन्हें उत्तराखंड के एआर रहमान मानते हैं। जुबिन का कहना है कि वो नेगी दा के पुराने गीतों को नए संगीत के साथ लोगों के सामने लाएंगे। अब क्लीन-चिट मिलने के बाद इसी महीने के अंत तक जुबिन इलेक्ट्रो सूफी म्यूजिक पर काम शुरू करे देंगे।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Jubin nautiyal gets clean chit

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें