उत्तराखंड देहरादूनA Young Man Has Ben Accused of Rape in Dehradun

देहरादून में नशीला पदार्थ पिलाकर 12वीं की छात्रा से रेप, वीडियो वायरल करने की धमकी

राजधानी देहरादून की एक छात्रा को इंस्टाग्राम पर दोस्ती करना महंगा पड़ गया। युवक ने युवती को होटल में बुलाकर उसे बेहोश कर रेप की घटना को अंजाम दिया।

Dehradun Crime News: A Young Man Has Ben Accused of Rape in Dehradun
Image: A Young Man Has Ben Accused of Rape in Dehradun (Source: Social Media)

देहरादून: पीड़िता ने आरोप लगाया है कि कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर आरोपी युवक ने उसकी इज्जत लूटी और फिर अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करके दोबारा से उसका रेप किया, युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

A Young Man Has Ben Accused of Rape in Dehradun

प्रदेश की राजधानी देहरादून से एक ऐसा मामला सामने आया है जहाँ पर क्लेमेनटाउन थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक युवक पर आरोप लगाया जा रहा है कि उसने छात्रा को होटल में ले जाकर उसकी कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है। इतना ही नहीं इस घटना का उसने वीडियो भी बनाया है और उसे वायरल करने की धमकी देकर उसने उसके साथ दुबारा दुष्कर्म किया। छात्रा के परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

कक्षा 12वीं की छात्रा है पीड़िता

एक महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी 17 वर्षीय लड़की की इंस्टाग्राम पर एक युवक से दोस्ती हुई। बीती 31 मार्च को युवक ने उसे मिलने के लिए क्लेमेनटाउन क्षेत्र में बुलाया और एक होटल में ले गया। होटल में उसने लड़की को कोल्डड्रिंक पीने के लिए दी जिसमें नशीला पदार्थ मिलाया था। जिसे पीकर वो बेहोश हो गई इस दौरान युवक ने उसका रेप कर दिया साथ ही उसकी फोटो और वीडियो बना दी। होश में आने पर उसे पता चला कि उसके साथ गलत हुआ है। युवती ने जब विरोध किया तो आरोपी युवक ने विडियो वायरल करने की धमकी दी और उसे ओएनजीसी चौक में छोड़ कर चला गया।

दोस्त से भी करवाना चाहता था दुष्कर्म

बीते 18 अप्रैल को पीड़िता के परिजन किसी काम से दिल्ली गए हुए थे और उनकी बेटी घर पर अकेली थी। इसका फायदा उठाकर आरोपी उसके घर पर गया और उसके साथ दोबारा दुष्कर्म किया। इसके बाद युवक ने मेसेज करके लड़की को बुलाया और कहा कि इस बार उसका दोस्त भी उसके साथ है और युवती ने जब मना किया तो उसने फिर से धमकी दे दी। जिसके बाद अब पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में तहरीर दी है। पुलिस की कार्रवाई में जानकारी मिली है कि आरोपी देहरादून के एक विश्वविद्यालय से पास आउट है और वर्तमान में कहीं प्राइवेट नौकरी कर रहा है, अब आरोपी की तलाश की जा रही है।