उत्तराखंड रुद्रप्रयागLeopard Killed Youth In Rudraprayag Dead Body Found On Third Day

Uttarakhand: शादी से लौटते युवक को गुलदार ने मार डाला, झाड़ियों में मिली बिना सिर-पैर की लाश

बच्छणस्यूं पट्टी के नौखू गांव के एक युवक का शव गांव से लगभग एक किलोमीटर दूर झाड़ियां से बरामद किया गया, शव का सिर और एक पैर गायब थे। ग्रामीणों का कहना है कि युवक को गुलदार ने अपना निवाला बनाया होगा।

Leopard Killed Youth In Rudraprayag: Leopard Killed Youth In Rudraprayag Dead Body Found On Third Day
Image: Leopard Killed Youth In Rudraprayag Dead Body Found On Third Day (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: नौखू गांव निवासी अनिल सिंह (35) पुत्र बीरेंद्र सिंह, सोमवार को गहड़खाल बाजार में एक विवाह समारोह में शामिल होने गया था। वापसी में रात के आठ बजे घर की ओर रवाना हुआ, लेकिन घर तक नहीं पहुंचा।

Leopard Killed Youth In Rudraprayag Dead Body Found On Third Day

प्रदेश में लगातार गुलदार का आतंक बना हुआ है, हर रोज गुलदार के हमला करने की खबर आती है। इसी बीच कल अगस्त्यमुनि ब्लॉक के बच्छणस्यूं पट्टी में स्थित नौखू गांव के एक युवक का शव गांव से लगभग एक किमी दूर झाड़ियों के बीच मिला है, शव का सिर और एक पैर गायब है। गांव के लोगों का कहना है कि युवक को गुलदार ने अपना निवाला बनाया होगा। हालांकि कुछ ग्रामीण हत्या का भी शक कर रहे हैं, लेकिन पुलिस अभी इसे स्पष्ट नहीं कर पा रही है, युवक पिछले तीन दिनों से लापता था।

शादी से लौटकर आ रहा था युवक

जानकारी के मुताबिक अनिल सिंह उम्र 25 वर्ष पुत्र बीरेंद्र सिंह गांव में अकेला रहता था और सोमवार को गहड़खाल बाजार में एक विवाह समारोह में शामिल होने गया था। शादी से लगभग वह आठ बजे वह घर के लिए निकला, लेकिन वह घर नहीं पहुंचा। मंगलवार को जब वह अपने घर पर नहीं दिखा तो ग्रामीणों ने उसकी तलाश शुरू कर दी पर फिर भी उसका पता नहीं चला, फिर उन्होंने परिजनों को लापता होने की जानकारी दी।

200 मीटर नीचे झाड़ियों में मिला शव

फिर अगले दिन बुधवार को ग्रामीणों की खोजबीन के दौरान प्राथमिक विद्यालय गहड़खाल से 200 मीटर नीचे कपलखील पैदल मार्ग पर युवक का क्षत-विक्षत शव मिला जिसे देखकर सभी हैरान हो गए। क्यूंकि शव का सिर और एक पैर गायब थे। शव की पहचान अनिल सिंह के रूप में हुई है। ग्रामीणों की नज़र में यह गुलदार का हमला बताया जा रहा है। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट होगा की यह घटना कैसे हुई।