उत्तराखंड रुद्रप्रयागVehicle Fell Into A Ditch 1 Died and 1 Injured in Rudraprayag

Uttarakhand: स्कूल जा रहे बच्चों ने देखा तो पता लगा, रात को हुई भयानक दुर्घटना.. 24 साल के युवा की मौत

जनपद रुद्रप्रयाग में देर रात दो लोग सड़क हादसे का शिकार हो गए। इस सड़क हादसे में 24 वर्षीय युवक की जान चली गई और वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल है।

Road Accident in Rudraprayag: Vehicle Fell Into A Ditch 1 Died and 1 Injured in Rudraprayag
Image: Vehicle Fell Into A Ditch 1 Died and 1 Injured in Rudraprayag (Source: Social Media)

रुद्रप्रयाग: रविवार देर रात रुद्रप्रयाग-ग्वेफड़-भुनका मोटरमार्ग पर वाहन संख्या UK07TB8937 रुद्रप्रयाग की ओर से आ रहा था। तभी बीच रास्ते में भुनका के पास ड्राइवर ने वाहन का नियंत्रण खो दिया और वाहन बेकाबू होकर सीधे खाई में गिर गया।

Vehicle Fell Into A Ditch 1 Died and 1 Injured in Rudraprayag

उत्तराखंड में रुद्रप्रयाग जिले में एक भयानक सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 24 साल के युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है। उनको खाई से एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू किया और उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार हादसा बीते दिन रविवार की रात को हुआ जहाँ एक वाहन UK07TB8937 रुद्रप्रयाग की तरफ से आ रहा था। तभी अचानक चालक का गाड़ी से कण्ट्रोल खो गया और गाड़ी सीधे नीचे खाई में गिर गई।

स्कूल के बच्चों को दिखी गाड़ी

पुलिस का इस घटना की सूचना सोमवार सुबह मिली बताया जा रहा है कि जब बच्चे सुबह स्कूल के लिए जा रहे थे तो उन्हें खाई में एक कार दिखी। जिसके बाद उन्होंने इसके बारे में गाँव वालों को बताया, फिर उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ की टीम खाई में उतरी और वाहन सवार लोगों का रेस्क्यू किया गया।

कार में 2 लोग सवार थे

पुलिस ने बताया कि कार में दो लोग सवार थे जिसमें एक की मौत हो चुकी है। मृतक की पहचान प्रीतम सिंह (24) निवासी भुनका के रूप में हुई है। जबकि दुसरे की पहचान सूरज सिंह (35) निवासी भुनका गंभीर रूप से घायल है। इन्हें जिला अस्पताल रुद्रप्रयाग में भर्ती कराया गया है। एसडीआरएफ टीम ने दुर्घटनाग्रस्त वाहन से शव निकाला और स्ट्रेचर के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुंचाया, जहां उन्हें जिला पुलिस के सहयोग से सुपुर्द किया गया। पुलिस अब हादसे के कारणों की जांच में लगी है।