उत्तराखंड उधमसिंह नगरVideo of Voting in Lok Sabha Elections 2024 Posted on Facebook

Lok Sabha Elections: वायरल होने के चक्कर में बनाई EVM की वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उधमसिंह नगर में एक युवक ने वोटिंग करते समय का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया पुलिस को सूचना मिलते ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Lok Sabha Elections 2024: Video of Voting in Lok Sabha Elections 2024 Posted on Facebook
Image: Video of Voting in Lok Sabha Elections 2024 Posted on Facebook (Source: Social Media)

उधमसिंह नगर: उत्तराखंड में पांचों लोकसभा सीटों के लिए मतदान जारी है। इसी बीच एक युवक को पोलिंग बूथ के अंदर एवीएम मशीन का वीडियो बनाना भारी पड़ गया। मामले का संज्ञान लेते हुए उधम सिंह नगर पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।

Video of Voting in Lok Sabha Elections 2024 Posted on Facebook

लोकसभा चुनाव को लेकर प्रदेशभर में वोटिंग जारी है। कुछ लोग अपनी तुछ हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। उधमसिंह नगर के कुंडा थाना क्षेत्र में एक युवक ने वोट देते समय का वीडियो बनाया और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो के वायरल होते ही, पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और युवक को गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस मामले में जाँच कर रही है। पुलिस ने सोशल मीडिया पर आरोपी युवक के मताधिकार के संबंध में पोस्ट किए गए वीडियो को हटा दिया। साथ ही उसे गिरफ्तार कर थाने ले गई ।

पाठकों से अपील: ऐसा न करें

वोटिंग का विडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में डालने के परिणामस्वरूप पुलिस अब इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। संज्ञान लेते हुए उधम सिंह नगर पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है। दूसरी ओर निर्वाचन अधिकारी और पुलिस ने लोगों को सख्त रूप से यह अपील की है कि ऐसे कृत्य करने से बचें।