उत्तराखंड हरिद्वारThreatend to viral photo 20 year old Rakhi died

Uttarakhand: फोटो वायरल करने की धमकी दे रहा था युवक, 20 साल की राखी ने जान दे दी

हरिद्वार में एक युवती का फोटो वायरल करने की धमकी देकर युवक द्वारा ब्लैकमेल किए जाने पर उसने फांसी लगाकर जान दे दी। मामले में युवती की मां ने आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Threatend to viral photo: Threatend to viral photo 20 year old Rakhi died
Image: Threatend to viral photo 20 year old Rakhi died (Source: Social Media)

हरिद्वार: मृतका ने अपने सुसाइड नोट में युवक पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है, जिससे परिजनों ने उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Threatend to viral photo, 20 year old Rakhi died

धर्मनगरी हरिद्वार से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमें एक 20 वर्षीय लड़की ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी। यहाँ पर एक युवक द्वारा लड़की को ब्लैकमेल किया जा रहा था। इससे तंग आकर लड़की ने खौफनाक कदम उठाया है जिससे घर में कोहराम मच गया। घर वालों को यकीन ही नहीं हो रहा है कि उनकी 20 साल की बेटी ऐसा कदम उठा सकती है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दुपट्टे से लटककर दी जान

कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि रविवार दोपहर जोगिया मंडी बस्ती में एक युवती के सुसाइड की सूचना मिलने पर पुलिस वहां पहुंची। इस दौरान चौकी प्रभारी संजीव चौहान की मौजूदगी में दुपट्टे के फंदे से लटक रहे शव को नीचे उतारा गया। मृतका की पहचान राखी 20 वर्ष पुत्री राजू निवासी जोगिया मंडी बस्ती (हरकी पैड़ी) के रूप में हुई। परिवार ने बताया कि वे लोग रोजाना की तहर काम पर गए थे जब घर आए तो देखा युवती ने फांसी के फंदे पर लटकी मृत पड़ी है।

सुसाइड नोट में बताया कारण

मृतका के सुसाइड नोट में यह आरोप लगाया गया है कि एक युवक उसकी फोटो को लेकर ब्लैकमेल और उसकी फोटो का गलत इस्तेमाल कर रहा था। जिससे तंग आकर उसने यह कदम उठाया है। युवती ने अपने परिजनों को युवक के खिलाफ कठोर कार्रवाई करने की बात भी लिखी है। कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि इस मामले में जांच की जा रही है और सुसाइड नोट को सील कर दिया गया है। परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।