उत्तराखंड पौड़ी गढ़वालUttarakhand former CM Trivendra Singh Rawat may contest Loksabha election

उत्तराखंड के पूर्व CM त्रिवेन्द्र सिंह रावत लोकसभा चुनाव लड़ेंगे! अटकलों का बाजार गर्म

पूर्व सीएम और दिग्गज बीजेपी नेता त्रिवेंद्र सिंह रावत Trivendra Singh Rawat ने विधानसभा चुनाव न लड़ने का ऐलान कर सबको चौंका दिया था।

Trivendra Singh Rawat loksabha election: Uttarakhand former CM Trivendra Singh Rawat may contest Loksabha election
Image: Uttarakhand former CM Trivendra Singh Rawat may contest Loksabha election (Source: Social Media)

पौड़ी गढ़वाल: पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत लंबे वक्त से लाइमलाइट से दूर हैं। विधानसभा चुनाव के वक्त उन्होंने चुनाव न लड़ने की इच्छा जाहिर कर सबको चौंका दिया था।

Trivendra Singh Rawat may contest Loksabha election

अब चर्चाएं हैं कि वो लोकसभा चुनाव लड़ने का मन बनाए हुए हैं, और इसकी तैयारी भी कर रहे हैं। बीते कुछ दिनों से पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली में हैं। वो वहां आलाकमान से मुलाकात करना चाहते हैं। सोमवार को उन्होंने कुछ बड़े नेताओं से मुलाकात भी की है। सूत्रों का दावा है कि पूर्व सीएम 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते हैं, यही वजह है कि उन्होंने चुनाव से पहले दिल्ली में हाजिरी लगानी शुरू कर दी है। सोमवार को पूर्व सीएम बीजेपी नेता दुष्यंत गौतम और बीएल संतोष से मिले। अब वो आलाकमान से मिलना चाहते हैं। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

हालांकि अभी आलाकमान के किन नेताओं से मिलने के लिए पूर्व सीएम ने वक्त मांगा है इसकी कोई पुष्टि नहीं हो पाई है। बता दें कि उत्तराखंड के पूर्व सीएम और बीजेपी के दिग्गज नेता त्रिवेंद्र सिंह रावत ने विधानसभा चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया था। उन्होंने जेपी नड्डा को पत्र लिखकर विधानसभा चुनाव न लड़ने का ऐलान किया था। बीते साल वो स्मार्ट सिटी को लेकर दिए बयान की वजह से चर्चा में रहे। उधर लोकसभा सीटों पर दिग्गजों और संभावित दावेदारों की सक्रियता बढ़ गई है। सूत्रों के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत पौड़ी या हरिद्वार लोकसभा सीट से चुनाव लड़ना चाहते हैं। इसे लेकर Trivendra Singh Rawat जल्द ही बीजेपी के बड़े नेताओं से मुलाकात करने वाले हैं।