loksabha elections 2019 results

Video: पहाड़ की चारू सेमवाल का खूबसूरत अंदाज, वायरल हुआ ये पहाड़ी गीत..देखिए

पहाड़ की चारू सेमवाल सोशल मीडिया पर सेलेब्रिटी बन गई हैं। उनका एक खूबसरूत पहाड़ी गीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। देखिए

Charu semwal singing bol chitthi kile ni bheji  - Uttarakhand news, charu semwal  ,उत्तराखंड,

देवभूमि से बॉलीवुड का सफर, ये सफर अब ऐसा हो गया है कि चारू सेमवाल बेहद ही बिज़ी सिंगर बन गई हैं। आपने चारू सेमवाल के ऑफिशियल फेसबुक पेज पर ही देखा होगा कि कभी कहीं और कभी कहीं के टूर में बिज़ी रहती हैं। इतना समझ लीजिए कि पहाड़ की बेटी अब स्टार बन गई है। लेकिन एक स्टार की सबसे खास बात ये होती है कि वो जमीन से जुड़ा होना चाहिए। कहते हैं कि जिसने अपनी संस्कृति, अपने संस्कार और अपनी जड़ों से किनारा कर लिया...तो उसका अस्तित्व ही खत्म हो जाता है। पहाड़ की ये बेटी भी इन मूल्यों को समझती है। जब भी मौका मिलता है, अपने गढ़वाल आती है और मस्त हो जाती है। चारू सेमवाल वो ही चेहरा है, जो इंडियन आइडल से बॉलीवुड का सफर तय कर रही हैं। आज हम आपको उनका हाल ही का एक यू-ट्यूब वीडियो दिखा रहे हैं।

यह भी पढें - Video: देवभूमि की बेटी का यू-ट्यूब पर धमाल, करोड़ों लोगों को बनाया ‘जबरा’ फैन !
इस वीडियो में चारू गढ़वाली में बात करती नज़र आ रही हैं और उसके बाद चक्रचाल फिल्म का गीत ‘बोल चिट्ठी किले नी भेजी’ को अपने ही अंदाज में बड़ी खूबसूरती से गा रही हैं। खुशी इस बात की है कि पहाड़ की ये बेटी भले ही आज स्टार बन गई है लेकिन इसके बाद भी अपनी मातृभाषा को नहीं भूली। ये उन लोगों के लिए एक सीख भी है, जो पहाड़ छोड़कर शहर की तंग गलियों में जीने चले जाते हैं और अपनी ही मातृभाषा को बोलने से शर्माते हैं। शाबाश चारू...आपका ये गीत सिर्फ बेहतरीन ही नहीं बल्कि एक संदेश भी है। देखिए ये वीडियो।

YouTube चैनल सब्सक्राइब करें -

Uttarakhand News: Charu semwal singing bol chitthi kile ni bheji

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें