पहाड़ी Rocks: ’बल’ शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर भी ’बल’ लगाने लग गए, देवभूमि को प्रणाम

पहाड़ी Rocks: ’बल’ शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर भी ’बल’ लगाने लग गए, देवभूमि को प्रणाम

Shahid kapoor and shraddha kapoor learning garhwali  - उत्तराखंड न्यूज, गढ़वाली, शाहिद कपूर ,उत्तराखंड,

फिल्म इंडस्ट्री में शाहिद कपूर अपने अलग अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। ये बात भी सच है कि शाहिद ने बार बार अलग तरह के किरदार निभाए, जिससे लोगों का दिल जीतने की कोशिश की। हैदर फिल्म में वो एक कश्मीरी लड़के का संजीदा किरदार को निभाते दिखे थे, तो उड़ता पंजाब में वो एक नशे की लत का शिकार सिंगर बने थे। पद्मावत में वो अलग ही रूप में दिखे। इस बीच शाहिद एक और फिल्म के लिए लगातार हर कोशिश कर रहे हैं कि किरदार में ढल जाएं। इस फिल्म का नाम है ‘’बत्ती गुल मीटर चालू।’’ इस फिल्म में शाहिद एक गढ़वाली लड़के का किरदार निभा रहे हैं। इसके लिए शाहिद गढ़वाली बोली को सीख रहे हैं, जिसके लिए उनके साथ खास तौर पर एक गढ़वाली ट्रेनर रखा गया है। शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर आजकल आमतौर की बातचीत में एक खास शब्द ‘बल’ लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढें - गढ़वाल में मस्त हैं शाहिद कपूर और श्रद्धा कपूर, 5 स्टार होटल छोड़कर गांव में ही रह रहे हैं !
यह भी पढें - Video: देहरादून का हुनरमंद बच्चा, सुपर डांसर शो के टॉप 4 में शामिल, अब फाइनल जीतना है
‘बल’ ऐसा शब्द है जो पहाड़ी बोली में बातचीत के दौरान अक्सर इस्तेमाल किया जाता है। अब शाहिद भी बताते हैं कि बिना बल के क्या पहाड़ी बोली ? ये सीखना जरूरी है। इस फिल्म में शाहिद और श्रद्धा पहाड़ी युवक-युवती का रोल निभा रहे हैं। इस फिल्म में श्रद्धा ललिता नौटियाल के किरदार में नजर आएंगी। इसके अलावा शाहिद कपूर गढ़वाली युवक की भूमिका में हैं, जो पेशे से वकील है। फिल्म की शूटिंग पूरी होने तक एक गढ़वाली लड़के को साथ में रखा गया है। वो ही श्रद्धा को और शाहिद को गढ़वाली भाषा सिखा रहे हैं। 13 मार्च से इस फिल्म की शूटिंग देहरादून में शुरू होनी है। इसके लिए अभिनेत्री यामी गौतम समेत कई सितारे देहरादून पहुंचने वाले हैं। इस फिल्म निर्देशक श्रीनारायण सिंह का कहना है कि 9 फरवरी से नई टिहरी, बौराड़ी में फिल्म की शूटिंग शुरू हुई थी। इस फिल्म में अब तक 175 लोकल कलाकारों को भी मौका दिया गया है।

यह भी पढें - Video: गढ़वाली गीत गाकर बॉलीवुड के बादशाह का दिल जीता, पहाड़ियों ने कमाल कर दिया !
यह भी पढें - Video: उत्तराखंड की उर्वशी रौतेला को मिली जान से मारने की धमकी !
इस बीच इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक खास मौका भी आया जब लोगों ने श्रद्धा कपूर को अजय देवगन की तरह स्टंट करते देखा। टिहरी झील में श्रद्धा कपूर ने अजय देवगन की तरह स्टंट दिखाया। हालांकि इस बार विजयपथ की तरह दो बाइक्स नहीं बल्कि दो नावों का इस्तेमाल किया गया था।श्रद्धा ने दो नावों में पैर रखकर झील में शूटिंग की। बताया जा रहा है कि दो नावों को बांधकर श्रद्धा पर ये सीन शूट किए गए। इस दौरान इस फिल्म प्रोड्यूसर ने कुछ खास बातें बताई हैं। फिल्म के प्रोड्यूसर सुमित अदलखा का कहना है कि ‘’हमने गढ़वाली लोगों के स्वभाव के बारे में काफी सुना था, लेकिन शूटिंग के दौरान हमें सच में ये देखने को मिला। लोगों की मदद की वजह से हम बड़ी आसानी और बिना किसी परेशानी के शूटिंग कर पा रहे हैं।’’ इसके साथ ही उन्होंने लोगों के अलावा उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का भी शुक्रिया अदा किया।


Uttarakhand News: Shahid kapoor and shraddha kapoor learning garhwali

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें