Video: उत्तराखंड की दुआएं रंग लाई, नरेंद्र सिंह नेगी जी की हालत में सुधार

Video: उत्तराखंड की दुआएं रंग लाई, नरेंद्र सिंह नेगी जी की हालत में सुधार

Narendra singh negi getting fit - उत्तराखंड न्यूज, नरेंद्र सिंह नेगी उत्तराखंड,

लोकगायक नरेंद्र सिंह नेगी जी की तबीयत में धीरे धीरे सुधार हो रहा है। इसलिए अब किसी भी अफवाह पर ध्यान ना दें। आपको बता दें कि नेगी जी की तबीयत बिगड़ गई थी। कई लोगों का कहना था कि नेगी जी की तबीयत हार्ट अटैक की वजह से बिगड़ी है। लेकिन परिवार का कहना था कि उन्हें हार्ट अटैक नहीं आया है। फिलहाल डॉक्टर्स का कहना है कि नेगी जी की हालत स्थिर है। जल्द ही नेगी जी स्वास्थ होकर एक बार फिर हम सबके बीच आएंगे और पहाड़ की आवाज़ फिर गूंजेगी। उधर हम आपको एक वीडियो भी दिखा रहे हैं। CMI अस्पताल के डाक्टरों और सीएमआइ के निदेशक डॉ. आर के जैन के अनुसार उन्हें दिल का दौरा पड़ा है, उन्हे वेंटिलेटर पर रखा गया और फ़िर देर रात उन्हें सीएमआई से मैक्स अस्पताल रेफर कर दिया गया है। खैर अब नेगी जी की तबीयत में सुधार देखने को मिल रहा है। इस बीच उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी ट्विटर पर कहा है कि नेगी जी को आईसीयू में रखा गया है।

अस्पताल के डाक्टरों के मुताबिक नेगी जी को वेंटिलेटर पर रखा गया है। इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने इस बात की जानकारी मिलने पर अस्पताल में पहुंचकर नेगी जी का हाल जाना। अस्पताल के चेयरमैन के मुताबिक शाम साढ़े पांच बजे उन्हें अस्पताल लाया गया था। सूत्रों का कहना है कि मैक्स अस्पताल में नेगी जी को लाइफ सपोर्ट स‌िस्टम पर रखा गया है। इससे उनकी हालत अभी स्‍‌थ‌िर बताई जा रही है। उत्तराखंड रत्न नरेंद्र सिंह नेगी को दिल का दौरा पड़ने की खबर जिसे भी मिली, वो हैरान रह गया। हर कोई उनकी स्थिति जानने के लिए अस्पताल की तरफ दौड़ पड़ा। नेगी दा के चाहने वालों की दुनिया में कोई कमी नहीं है । हर किसी के हाथ नेगी जी की सलामती के लिए उठे। दुआओं में नेगी जी की सलामती मांगी गई। उनकी बीमारी की खबर जंगल की आग की तरह फैल गई। लोग उनके जल्दी सेहतमंद होने और लंबी उम्र की दुआ करने लगे। वक्त बीतता गया और अस्पताल में हालचाल जानने वालों की भीड़ बढ़ती गई।

हर कोई ये जानने को बैचेन था कि ‘अब नेगी जी का स्वास्थ्य कैसा है’। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत भी उनके स्वास्थ्य के संबंध में जानकारी ले रहे हैं। लोग फोन और अन्य जरियों से नेगी जी के स्वास्थ्य के संबंध में जानकारियां जुटाते रहे। फेसबुक और व्हाट्स एप समेत अन्य सोशल साइटों पर भी उनकी सलामती के लिए दुआएं की जाने लगी। उत्तराखंड ही नहीं बल्कि देश के भी संगीत और कला जगत के लोगों ने नेगी जी हाल समाचार पूछा। उधर उत्तराखंड में हर कोई नेगी जी की सलामती के लिए भगवान से प्रार्थना कर रहा है। उत्तराखंड को नेगी जी ना जाने कितनी यादें दे चुके हैं। उनका हर गीत दिल को छू लेने वाला होता है। नेगी जी सिर्फ एक मनोरंजनकार ही नहीं बल्कि एक कलाकार, संगीतकार और कवि हैं, जो अपने परिवेश को लेकर काफी भावुक और संवेदनशील हैं। खैर अब आपको हम एक बार फिर से ये जानकारी दे रहे हैं कि नेगी जी तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है और किसी भी अफवाह की तरफ ध्यान बिल्कुल भी ना दें।


Uttarakhand News: Narendra singh negi getting fit

Content Disclaimer (Show/Hide)
लेख शेयर करें